Wednesday, October 23, 2024 at 9:56 PM

व्हाइट शर्ट पहन रहे हैं तो कुछ इस तरह स्टाइल करें अपना ऑउटफिट

शर्ट तो हर उम्र के पुरूष के वार्डरोब में बेहद आसानी से देखने को मिल जाती है।  व्हाइट शर्ट तो शायद ही किसी पुरूष को पसंद न आए। यह देखने में काफी अच्छी लगती है और हर उम्र का पुरूष बेझिझक होकर इसे पहन सकता है। बस जरूरत है तो इसे सही तरीके से टीमअप करने की। तो चलिए जानते हैं प्लेन व्हाइट शर्ट को पहनने के कुछ स्टाइलिश तरीकों के बारे में−

अगर आप सेफ प्ले करना चाहते हैं तो व्हाइट एंड ब्लैक के कॉम्बिनेशन का चयन करें। यह एक ऐसा कॉम्बिनेशन है जो कभी भी गलत नहीं होता। इस लुक में आप प्लेन White व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक टाउजर और लेदर जैकेट पहन सकते हैं।

व्हाइट शर्ट को फॉर्मल लुक में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। इसलिए ऑफिस वियर में यह पुरूषों की पहली पसंद माना जाता है। फार्मल लुक में आप व्हाइट शर्ट को विद टाउजर एंड बेज या खाकी ब्लेजर जैकेट के साथ कैरी करें।

फार्मल लुक की ही तरह पार्टी लुक में भी यह एक परफेक्ट ऑप्शन है। पार्टी लुक में आप बेस में व्हाइट शर्ट पहनकर उसके उपर ब्लैक सूट जैकेट पहनें। इसके साथ ब्लैक बो टाई भी अवश्य कैरी करें। लुक को कंप्लीट करने के लिए ब्लैक लेदर शूज पहनना न भूलें। वैसे आप ब्लैक के अतिरिक्त नेवी ब्लू या किसी अन्य कलर के सूट का चयन भी कर सकते हैं।

 

Check Also

दुर्गा अष्टमी के दिन ऐसे करें मेकअप कि पसीना भी कुछ बिगाड़ नहीं पाएगा

नवरात्रि में अष्टमी के दिन का काफी महत्व होता है। शारदीय नवरात्रि में आने वाली …