Friday, July 19, 2024 at 9:15 PM

फिरोजाबाद में भीषण सड़क हादसा, रोडवेज बस ने कार और ऑटो को रौंदा; पांच की मौत… आठ घायल

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में शनिवार को रोडवेज बस ने आगे चल रही कार और ऑटो को रौंद दिया। बस की टक्कर लगते ही लोग चीखने चिल्लाने लगे। ऑटो में बैठे मासूम सहित तीन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो की मौत सरकारी ट्रॉमा सेंटर में उपचार के दौरान हो गई। आठ घायलों को सरकारी ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया। गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को आगरा रेफर कर दिया।

हादसा रजावली थाना क्षेत्र में एटा-टूंडला मार्ग पर हुआ। दोपहर करीब 12:30 बजे एटा से आगरा की ओर जा रही एटा डिपो की रोडवेज बस (संख्या यूपी82एटी 3633) ने आगे चल रही ब्रीजा कार में सबसे पहले टक्कर मारी। जिससे कार की टक्कर आगे चल रहे ऑटो से हुई। इससे ऑटो पलट गया।

टक्कर की तेज धमाके जैसी की आवाज सुन लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। चालक बस लेकर फरार हो गया। जिसे पचोखरा पुलिस ने पकड़ लिया। वहीं बस की टक्कर से ऑटो सवार चिलासनी निवासी अनिल (28), सत्यनगर टापा खुर्द निवासी सपना (30), ऑटो चालक चिलासनी निवासी मोनू (24) की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं तजापुर निवासी रेनू (26), रेनू का पुत्र कार्तिक (04 ) की सरकारी ट्रॉमा सेंटर में उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है। घटना की सूचना पर एसपी सिटी सर्वेश मिश्र, सीओ टूंडला अनिवेश सिंह के अलावा नारखी, पचोखरा और रजावली थाने का फोर्स मौके पर पहुंच गया। एसपी सिटी सर्वेश मिश्र ने बताया कि रोडवेज बस की टक्कर से ऑटो सवार तीन लोगों की मौके पर जबकि दो लोगों की उपचार के दौरान मौत हुई है। रोडवेज बस को चालक सहित पकड़ा गया है। मामले में कार्रवाई की जा रही है।

ये लोग हुए घायल
हादसे में अलीगढ़ क्वारसी सिलखोरा निवासी बॉबी, मृतक रेनू का छह माह का पुत्र, चिलासनी निवासी रविंद्र, घिरोर निवासी रेशमा के अलावा कार सवार मध्य प्रदेश मुरैना के कौथर निवासी बालट्टर, शशि, हिमांशु व नेहा घायल हुए हैं। सभी को सरकारी ट्रॉमा सेंटर भेज दिया। जहां से सभी को आगरा रेफर कर दिया गया।

Check Also

आज रात से बरेली में प्रवेश नहीं करेंगे भारी वाहन, छोटे वाहनों का भी बदला मार्ग

बरेली: सावन में कांवड़ियों की सुरक्षा के मद्देनजर बरेली शहर के मुख्य मार्गों पर यातायात व्यवस्था …