Tuesday, February 27, 2024 at 12:05 AM

डेट नाइट पर तैयार होने के पहले कराएं नेल आर्ट, यहां देखें लेटेस्ट डिजाइन

हर प्रेमी जोड़े के साथ-साथ शादीशुदा जोड़ों के लिए भी फरवरी का महीना बेहद खास होता है। इस महीने में एक ऐसा सप्ताह आता है, जिसकी वजह से पूरा महीना ही प्यार भरा होता है। दरअसल, इस महीने की 7 तारीख से वैलेंटाइन वीक की शुरुआत होती है। इसका पहला दिन रोज डे होता है, और आखिरी दिन 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे मनाया जाता है। वैलेंटाइन डे के दिन को खास बनाने के लिए लोग एक-दूसरे के लिए सरप्राइज प्लान करते हैं। बहुत से लोग अपने पार्टनर को डेट पर लेकर जाते हैं। इस डेट को और खास बनाने के लिए लड़कियां बेहद खास अंदाज में तैयार होती हैं।

अगर आप भी डेट पर जाने का प्लान कर रही हैं, तो ये लेख आपके लिए है। डेट पर ड्रेसिंग के साथ आपको अपने नाखूनों का भी ध्यान रखने की जरूरत है। आप अपने नाखूनों पर नेल आर्ट कराकर उनकी खूबसूरती बढ़ा सकती हैं। इस लेख में हम आपको नेल आर्ट की खूबसूरत डिजाइन दिखाने जा रहे हैं।

लंबे नाखूनों पर

अगर आपके नाखून लंबे हैं, तो आप इस तरह की आर्ट से इनकी सुंदरता को बढ़ा सकते हैं। बीच के नाखूनों में अगर आप इस तरह से दिल बनवाएंगी, तो आपका लुक बेहद प्यारा दिखेगा।

लिखवाएं लव यू

आप अपने नाखूनों पर इस तरह से आई लव यू या फिर कुछ और मैसेज लिखवा सकती हैं। अगर कुछ अलग लिखवाना चाहती हैं, तो अपनी एनिवर्सरी की तारीख भी आप लिखवा सकती हैं।

एक नाखून पर बनवाएं दिल

अपने हाथों के एक नाखून पर इस तरह से दिल बनाएं। बाकि नाखूनों को चाहें तो ऐसे ही ग्लॉसी नेल पेंट लगाकर छोड़ दें। इससे भी आपके नाखून खूबसूरत दिखेंगे।

अलग रंगों का करें इस्तेमाल

अगर आपको अपने हाथों पर लाल या गुलाबी रंग पसंद नहीं है, तो आप अन्य रंगों का इस्तेमाल कर सकती हैं। इसके लिए इस तरह की डिजाइन परफेक्ट रहेगी।

नाखूनों के बीच में बनवाएं दिल

अगर आप इस तरह से अपने सभी नाखूनों के बीचों बीच ऐसे दिल बनवाएंगी, तो भी ये देखने में बेहद प्यारी लगेगी। इस तरह से आप दिल के चारों तरफ डिजाइन भी बनवा सकती हैं।

थ्री डी स्टाइल लगती है खूबसूरत

ग्लॉसी के साथ-साथ इस तरह की थ्री डी नेल आर्ट देखने में खूबसूरत लगती है। आप इस तरह से नगों की मदद से नेल आर्ट करा सकती हैं।

Check Also

युवाओं में बढ़ रहा है हार्ट अटैक का खतरा, डॉक्टर बोले- ये तीन उपाय 40% तक कम कर सकते हैं जोखिम

हृदय रोगों के मामले पिछले कुछ वर्षों में काफी तेजी से बढ़े हैं, आश्चर्यजनक रूप …