Wednesday, May 29, 2024 at 10:39 AM

धोनी को देखने के लिए बेताब नजर आए फैंस, एयरपोर्ट पर लगी भीड़, लखनऊ पहुंची चेन्नई की टीम

19 अप्रैल को लखनऊ के इकाना स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम के साथ होने वाले मुकाबले के लिए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम लखनऊ पहुंच गई है। लखनऊ एयरपोर्ट पर टीम का भव्य स्वागत किया गया। इस मौके पर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की एक झलक पाने के लिए एयरपोर्ट पर भीड़ लग गई।

धोनी चेन्नई टीम के साथ एयरपोर्ट से बाहर निकले और टीम बस में बैठकर होटल के लिए रवाना हो गए। इस दौरान लोगों ने माही-माही के नारे लगाए। धोनी 42 वर्ष के हो गए हैं लेकिन अभी भी टीम की जीत हार में अहम भूमिका निभा रहे हैं। मुंबई के खिलाफ मुकाबले में उन्होंने हार्दिक पांड्या को तीन लगातार छक्के मारे और अपनी टीम को मैच जिता दिया। उनका स्टारडम अभी भी कायम है और फैंस का उनके प्रति प्यार को देखकर लगता ही नहीं है कि वो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं।

चेन्नई की टीम का स्वागत करने के लिए लखनऊ एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में प्रशंसक मौजूद थे। चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम छह में से चार मुकाबले जीत चुकी है। चेन्नई की टीम से न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान स्टीफेन फ्लेमिंग और माइक हसी जैसे खिलाड़ी जुड़े हुए हैं।
प्रशंसकों के उत्साह को देखते हुए सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किए गए थे। उधर, लखनऊ की टीम अच्छी शुरुआत के बाद लगातार दो मुकाबले हार चुकी है। अगर टीम अपने घर में भी हार जाती है तो आगे के मुकाबलों के लिए केएल राहुल एंड कंपनी के मनोबल पर असर पड़ सकता है।

Check Also

सलेमपुर में इंडी गठबंधन पर अमित शाह का तंज, बोले- ये लोग अपने बेटे-भजीते को PM-CM बनाना चाहते हैं

बलिया:  केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि भाजपा 400 पार करने वाली है। कांग्रेस …