Monday, June 24, 2024 at 9:05 AM

जिस लापता छात्रा को यमुना में तलाशत रहे गोताखोर, पुलिस को वो आगरा में मिली; कुछ भी नहीं बताया

आगरा: आगरा के पिनाहट कस्बा के थाना पिढौरा क्षेत्र के अंतर्गत गांव उमरायपुरा रामनरी की एक छात्रा युवती घर से साइकिल द्वारा खेत पर जाने के लिए निकली थी और संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। युवती की साइकिल और चप्पल यमुना नदी पुल पर फिरोजाबाद सीमा में रखे हुए मिले जिस युवती के यमुना नदी में छलांग लगाने की आशंका को लेकर पीएसी गोताखोरों की टीम ने नदी में सर्च रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है। देर शाम तक टीम छात्रा को यमुना नदी में खोजती रही मगर कुछ प्राप्त नहीं हुआ। सूचना पर पुलिस ने रात के समय छात्रा को आगरा से बरामद कर लिया। पुलिस ने छात्रा को मेडिकल के लिए भेज कर कार्रवाई की है।

सविता कुमारी पुत्री बंटू उम्र करीब 17 वर्ष निवासी गांव उमरायपुरा रामनरी थाना पिढौरा परिजनों के मुताबिक बुधवार को दोपहर छात्रा घर से साइकिल लेकर सामान लेने की कह कर गई थी। मगर वह दोपहर बाद तक वापस घर नहीं लौटी। परिजनों को चिंता हुई चारों तरफ खोजबीन की मगर कोई अता-पता नहीं चल सका। संदिग्ध परिस्थितियों में अचानक लापता हुई युवती के भाई ने परिजनों को बताया कि वह किसी से फोन पर बात कर रही थी।

इसके बाद परिवार के लोग उसे तलाशते हुए यमुना नदी के बलाई घाट पहुंचे। यहां पुल पर युवती की साइकिल और चप्पलें रखी हुईं मिलीं। परिजनों ने यमुना नदी में युवती के छलांग लगाने की आशंका को लेकर मामले में पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली और पीएसी गोताखोरों की टीम को बुलाने के लिए अधिकारियों को अवगत कराया गया। गोताखोरों की टीम पहुंच गई, मगर शाम को अंधेरा होने के कारण सर्च ऑपरेशन नहीं चल सका।

बृहस्पतिवार को सुबह पीएसी के गोताखोरों ने यमुना नदी में मोटर वोट द्वारा युवती का सर्च रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। कई घंटे रेस्क्यू ऑपरेशन चलने के बाद युवती का कोई अता पता नहीं चल सका है। रात के समय मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने छात्रा को आगरा से सुरक्षित बरामद कर लिया। शुक्रवार को युवती का मेडिकल कराया गया।

Check Also

बरेली में गोलियां बरसाने वाला एनकाउंटर में घायल, अब तक 12 आरोपी गिरफ्तार, तीन लग्जरी कारें जब्त

बरेली: बरेली में पीलीभीत बाईपास के किनारे प्लॉट पर कब्जे को लेकर शनिवार की सुबह पुलिस …