Monday, June 24, 2024 at 9:51 AM

साड़ी से लेकर जींस तक, हर आउटफिट के साथ ग्लैमरस लुक देते हैं कोर्सेट टॉप

एक समय था जब महिलाएं हैवी स्कर्ट के साथ कोर्सेट टॉप पहनती थीं। कोर्सेट की वजह से महिलाओं का लुक काफी खूबसूरत लगता था, लेकिन समय के साथ फैशन में बदलाव हुआ और महिलाओं ने कोर्सेट पहनना बंद कर दिया। पर, अब एक बार फिर से समय बदला और कोर्सेट का ट्रेंड दोबारा आ गया।

पहले की महिलाएं कोर्सेट को सिर्फ स्कर्ट के साथ पहनती थीं, पर आज की महिलाएं इसे जींस से लेकर साड़ी तक के साथ कैरी करना पसंद करती हैं। आपने अक्सर बॉलीवुड अभिनेत्रियों को कोर्सेट टॉप पहने देखा होगा। ये आजकल काफी चलन में हैं।

अगर आप भी सिंपल टॉप और ब्लाउज पहनकर बोर होने लगी हैं तो कोर्सेट आपके लिए बेहतर विकल्प है। अपने कलेक्शन में कोर्सेट को शामिल करके आप अपने लुक में बदलाव कर सकती हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि आप कोर्सेट को किन-किन तरहों से स्टाइल कर सकती हैं।

साड़ी के साथ कोर्सेट टॉप

साड़ी के साथ सिंपल ब्लाउज पहनकर बोर हो गई हैं तो अपने लुक में बदलाव करें। आप चाहें तो साड़ी के साथ ऐसा ऑफ शोल्डर कोर्सेट कैरी कर सकती हैं। ये आपको ग्लैमरस दिखने में मदद करेगा। कोर्सेट की वजह से आपका साड़ी लुक बाकियों से एकदम अलग दिखेगा।

स्कर्ट के साथ कोर्सेट टॉप

अगर स्कर्ट के साथ सिंपल टॉप या ब्लाउज कैरी करके बोर हो गई हैं तो इस बार अपना लुक कोर्सेट के साथ बदल दें। इसके लिए आपको बस स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप की जगह पर कोर्सेट टॉप कैरी करना है। ये आपके लुक को हमेशा से काफी अलग दिखाएगा।

लहंगे के साथ कोर्सेट टॉप

कुछ समय पहले जब कृति खरबंदा की शादी हुई तो उन्होंने तो अपनी शादी की रस्मों में कोर्सेट को लहंगे के साथ पहना था। आप भी उनके इस लुक से टिप्स लेकर अपने सिंपल लहंगा लुक को ग्लैमरस बना सकती हैं। लहंगे के साथ कोर्सेट पहनते वक्त एक्सेसीरिज कम ही पहनें, ताकि इसका लुक निखर कर सामने आए।

जींस के साथ कोर्सेट टॉप

कूल दिखने के लिए आप जींस के साथ कोर्सेट टॉप कैरी कर सकती हैं। ध्यान रखें कि कोर्सेट के साथ हमेशा स्किन टाइट जींस ही पहनें। स्किन टाइट जींस के साथ कोर्सेट का लुक परफेक्ट लगेगा। अगर आप इसे वाइड लेग जींस के साथ पहनेंगी तो आपका लुक अजीब दिख सकता है।

मिनी स्कर्ट के साथ कोर्सेट टॉप

कोर्सेट को इस तरह से मिनी स्कर्ट के साथ भी कैरी किया जा सकता है। इसे कैरी करते वक्त आपको बस इसकी मैचिंग सही से करनी है, ताकि ये पहनकर अजीब न लगे। मिनी स्कर्ट के साथ कोर्सेट पहन रहीं हैं तो अपने बालों और मेकअप का भी खास ध्यान रखें।

कोर्सेट टॉप को आप फॉर्मल लुक के साथ भी कैरी कर सकती हैं। ये देखने में कमाल का लगता है। आप कोर्सेट को पैंट के साथ पहनें और फिर उसके ऊपर से ब्लेजर कैरी करें। ये आपको परफेक्ट फॉर्मल लुक देने का काम करेगा। अगर आपको ग्लैमरस अंदाज दिखाना है तो आप ब्लेजर उतार सकती हैं।

Check Also

गर्मी में चेहरे को चमकाएगा दूध, इन 4 तरीकों से कर सकते हैं इसका इस्तेमाल

गर्मी के मौसम में त्वचा का ध्यान रखना बेहद जरूरी है। अगर इस मौसम में …