Wednesday, April 24, 2024 at 1:01 PM

Bipasha Basu ने इंस्टाग्राम पर बेबी बंप वाली तस्वीरें शेयर कर कहा-“मैजिकल एहसास, शब्दों में बयां करना है मुश्किल”

बिपाशा बसु  ने छहर साल पहले, 2016 में एक्टर करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी. वैसे तो काफी समय से ये खबरें उड़ रही थीं बिपाशा बसु  इन दिनों मां बनने के खूबसूरत एहसास से गुजर रही हैं. पहले भी सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की तस्वीरों को शेयर कर अपनी खुशी फैंस के साथ बांटी थी.

बिपाशा बसु ने पिछले महीने ही इंस्टाग्राम पर बेबी बंप वाली तस्वीरें शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में अनाउंसमेंट किया था.  एक्ट्रेस ने अब लेटेस्ट फोटो शेयर किया है जिसमें ब्लैक कलर के ड्रेस में पोज देती हुई हमेशा की ग्लैमरस लग रही हैं.

बिपाशा बसु के लिए ये समय बेहद की खुशनुमा है. प्रेग्नेंसी के दौरान अपनी तस्वीर शेयर कर कैप्शन में दिल का हाल बयां किया. एक्ट्रेस ने लिखा ‘मैजिकल एहसास, शब्दों में बयां करना है मुश्किल’.

कि बिपाशा प्रेग्नेंट  हैं लेकिन हाल ही में बिपाशा और करण ने आधिकारिक तौर पर, एक बोल्ड फोटोशूट के जरिए अनाउन्स किया है कि वो माता-पिता बनने वाले हैं. करण और बिपाशा का बोल्ड मटर्निटी फोटोशूट काफी चर्चा में है और अब एक बार फिर बिपाशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक बोल्ड रील शेयर कर दी है जिसमें वो अपना बड़ा सा बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं..

 

Check Also

सनी ने उड़ाया विक्की के गाने का मजाक, कहा- गाना शुरू कर देगा तो दिक्कत हो जाएगी

हाल ही में, ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के नए एपिसोड में अभिनेता विक्की कौशल …