Sunday, June 23, 2024 at 10:46 PM

आशीष विद्यार्थी ने किया खुलासा, जब सांवले रंग को लेकर लोग करते थे मजाक बुलाते थे-“कालू”

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आशीष विद्यार्थी को उनकी दमदार अदाकारी के लिए जाना जाता है. बॉलीवुड में नहीं बल्कि साउथ फिल्मों में भी आशीष अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुके हैं.

आशीष विद्यार्थी ने पिछले कुछ सालों में ऐसे दमदार रोल निभाए हैं, जो आज भी लोगों के जेहन में है. लेकिन एक वक्त ऐसा था जब उनके रंग का जमकर मजाक उड़ाया जाता था. यहां तक कि उन्हें कालू कहकर बुलाया जाता था. ये खुलासा आशीष विद्यार्थी ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान किया था.

आशीष विद्यार्थी ने बताया कि सांवले रंग को लेकर लोग उन पर भद्दे कमेंट करते थे, जिससे उन्हें बहुत बुरा लगता था. उन्होंने बताया, ‘मैं दिल्ली में बड़ा हुआ, तो उस वक्त लोग मेरे रंग को लेकर कमेंट करते थे. आज भी कहते हैं. कई बार प्यार से कहते हैं तो कई बार ऐसे ही कह देते हैं. मैंने ये पाया कि ज्यादातर लोगों के मुंह तो बंद नहीं कर सकते है.

आशीष विद्यार्थी ने आगे बताया, ‘मेरा मानना है कि वो उसे गाली मानकर मुझे बोल रहा है, लेकिन मैं हूं काला. हां मैं काला हूं. तुम मुझे गाली समझकर कह रहे हो, लेकिन मुझे ये गाली नहीं लग रही है. मुझे ये बात खुद को समझानी पड़ी. मुझे बहुत बुरा लगता था. मैं इंतजार नहीं कर सकता कि दुनिया मुझे सही तरीके से पुकारे.’

Check Also

इन दो वजहों से फेफड़ों में भरता जा रहा है ‘जहर’, आप भी तो नहीं कर रहे ये गलतियां?

फेफड़ों की बीमारियों का जोखिम दुनियाभर में बढ़ता जा रहा है। अस्थमा, क्रॉनिक ऑब्सट्रक्टिव पल्मोनरी …