Thursday, April 25, 2024 at 5:30 AM

गुजरात के द्वारका में जनसभा को संबोधित करेंगे अरविंद केजरीवाल, चुनाव से पहले करेंगे ये घोषणा

 दिल्ली और पंजाब में भारी बहुमत से सरकार बनाने के बाद अब आम आदमी पार्टी  की निगाहें गुजरात पर टिकी हैं। मुख्यमंत्री दो दिवसीय दौरे पर गुजरात जा रहे हैं।

पार्टी को उम्मीद है कि इन दोनों राज्यों की तरह वह यहां भी कमाल दिखा सकती है और सूबे की राजनीति में अपना असर छोड़ सकती है। इसीएल दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल  अपने संगठन के प्रचार अभियान को गति देने के लिए शुक्रवार से गुजरात के 2 दिवसीय दौरे पर रहेंगे।

इस वजह से मुख्यमंत्री ने उपराज्यपाल के साथ होने वाली साप्ताहिक बैठक को स्थगित करने की बात कही है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शुक्रवार को उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना के साथ होने वाली साप्ताहिक बैठक में मौजूद नहीं रहेंगे।

इस दौरान वह मतदाताओं के लिए एक और चुनाव पूर्व “गारंटी” की घोषणा करेंगे। आप ने एक बयान में गुरुवार को कहा कि अपनी यात्रा के दौरान केजरीवाल गुजरात के लोगों के लिए ‘‘चुनाव पूर्व बड़ी गारंटी’’ की घोषणा करेंगे, जहां साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होना है।

उपराज्यपाल और मुख्यमंत्री दिल्ली के विकास कार्यों से संबंधित मामलों पर चर्चा करने के लिए हर सप्ताह बैठक करते हैं, लेकिन मुख्यमंत्री के गुजरात दौरे के कारण 2 सितंबर को बैठक नहीं होगी। मुख्यमंत्री गुजरात के द्वारका में जनसभा को संबोधित करेंगे। 3 सितंबर को सुरेंद्रनगर में टाउन हॉल मीटिंग में हिस्सा लेंगे।

Check Also

यूपी सहित इन राज्यों में अगले 5 दिन होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

कई राज्यों में मॉनसून की दस्तक हो चुकी है और आने वाले दिनों में राष्ट्रीय …