Sunday, September 25, 2022 at 4:36 AM

अपनी आँखों पर कुछ इस प्रकार अप्लाई करें मस्कारा लाइनर और आईशैडो

मस्कारा लगाने से आपकी आंखों का लुक एकदम बदल जाता है  इसलिए कई बार लड़कियां आई मेकअप में लाइनर और आईशैडो को स्किप करके सिर्फ मस्कारा लगाती हैं. लेकिन कई बार ऐसा भी होता है किमस्कारा अप्लाई करते समय कुछ गड़बड़ हो जाती है. अगर आप इसे लगाते समय कुछ गलती करती हैं तो इससे मस्कारा नीचे फैल जाता है.

 

लैशेज को करें कर्ल;कई बार हम सीधे ही अपने लैशेज पर मस्कारा अप्लाई कर देते हैं, जिससे ना तो वह लुक मिलता है  कई बार लैशेज टूट भी जाती हैं या फिर लैशेज में आपस में चिपक जाती हैं.अगर आप मस्कारे सेअपनी लैशेज को ट्रांसफॉर्म करना चाहती हैं तो मस्कारा लगाने से पहले आई लैशेज कर्लर से इसे कर्ल करें.

मस्कारा फैलना:यह एक बेहद आम समस्या है. जब भी आप मस्कारा लगाती हैं, अगर वह फैल जाता है तो पूरा मेकअप ही बेकार हो जाता है  चेहरे पर भी एक कालापन आ जाता है. जिससे मेकअप को रिमूव करना पड़ता है.अगर ऐसा हो गया है तो आप सिर्फ उसी स्थान पर मेकअप रिमूवर लगाकर क्लीन करें  फिर मेकअप करें.

मस्कारा का चिपकना:आपने कई बार नोटिस किया होगा कि जब आप मस्कारा लगाती होंगी तो वह लैशेज पर चिपक जाता है. ऐसे में आपकापूरा आई लुक बेकार हो जाता है. ऐसा अधिकांश दो ही कारणों से होता है.इसके अतिरिक्त जब भी मस्कारा लगाएं तो उसे लैशेज पर लगाने से पहले wand में अलावा मस्कारे को कम कर दें.

Check Also

नींबू और मलाई से बना ये पेस्ट आपकी कोहनी और घुटने के कालेपन को करेगा दूर

जब आपका चेहरा तो चांद सा है और आपकी बाहें भी रेशम की किसी डोर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *