Tuesday, July 16, 2024 at 4:57 AM

मछलीशहर में गरजे अमित शाह, बोले- POK हमारा है, रहेगा और हम इसे लेकर रहेंगे

जौनपुर:  केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने जौनपुर के मछलीशहर लोकसभा क्षेत्र के मड़ियाहूं में आयोजित जनसभा के दौरान विपक्ष पर जमकर हमला बोला। इस दौरान उन्होंने कहा कि मड़ियाहूं के लोग बताओ कश्मीर हमारा है कि नहीं है। कहा कि पाक और कश्मीर भारत का है, रहेगा और हम उसको लेकर रहेंगे।

शाह ने कहा कि खड़गे जी कहते हैं कि राजस्थान और उत्तर प्रदेश वालों से कश्मीर से क्या लेना-देना है। अरे खड़गे जी आप 80 पार हो गए, इस देश को नहीं जान पाए हो। मडियाहूं का मेरा बच्चा-बच्चा कश्मीर के लिए अपनी जान दे सकता है। ये कांग्रेस पार्टी, समाजवादी पार्टी, ये इंडी अलायंस हमें धमकाते हैं, डराते हैं कि पाकिस्तान को सम्मान दो, क्योंकि उनके पास आइटम बम है। अरे राहुल बाबा आपको डरना है तो डरो आइटम बम से, ये आज मछलीशहर से बताकर जाता हूं, पाक और कश्मीर भारत का है, रहेगा और हम उसको लेकर रहेंगे।

गृहमंत्री ने कहा कि यही कांग्रेस और समाजवादी पार्टी है जिसने धारा 370 को 70-70 साल तक संभाल कर रखा, जिसके कारण देश भर में आतंकवाद बढ़ा। मोदी जी को आपने दूसरी बार प्रधानमंत्री बनाया, नरेंद्र मोदी ने 5 अगस्त 2019 को धारा 370 को समाप्त कर दिया और कश्मीर में जहां फौज लेकर तिरंगा लहराने जाना पड़ता था, वहीं लाल चौक पर आज भगवान श्रीकृष्ण की शोभायात्रा निकलती है।

अमित शाह ने कहा कि जब मैं पेपर लेकर पार्लियामेंट पहुंचता तो राहुल बाबा कहते थे 370 मत हटाइए खून की नदियां बह जाएंगी, पांच साल हो गए खून की नदियां छोड़ो किसी में कंकड़ चलाने की हिम्मत नहीं है। ये मोदी सरकार है। मोदी जी ने देश को सुरक्षित रखने का काम किया है।

Check Also

आरक्षण के मुद्दे को और धार देगी कांग्रेस, अगस्त से शुरू होगा आंदोलन, भर्तियों के जुटाए जा रहे सुबूत

लखनऊ:  कांग्रेस आरक्षण के मुद्दे को निरंतर धार देगी। इसके लिए पार्टी शैक्षिक एवं चिकित्सा …