Tuesday, September 17, 2024 at 12:20 AM

अखिलेश यादव बोले- बुलडोजर दिमाग से नहीं स्टेयरिंग से चलता है, जनता स्टेयरिंग बदल देगी

लखनऊ:सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान पर जवाब देते हुए कहा कि बुलडोजर के पास दिमाग नहीं होता है वो स्टेयरिंग से चलता है। जनता कब स्टेयरिंग बदल दे कोई नहीं जानता है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि दिल्ली वाले कब स्टेयरिंग बदल दें कोई नहीं जानता है। बता दें कि बुधवार को एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बयान दिया था कि बुलडोजर पर हर एक का हाथ फिट नहीं हो सकता। इसके लिए दिल और दिमाग दोनों चाहिए। उन्होंने कहा कि जिसमें बुलडोजर जैसी क्षमता और दृढ़ प्रतिज्ञा हो, वही बुलडोजर चला सकता है। दंगाइयों के सामने नाक रगड़ने वाले लोग बुलडोजर के सामने वैसे ही पस्त हो जाएंगे।

अखिलेश यादव बुधवार को मीडिया को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कोर्ट ने जिस तरह से बुलडोजर चलाया है उससे अब बुलडोजर नहीं चल सकता है। कोर्ट ने कहा है कि यह संवैधानिक नहीं है तो क्या वो अब माफी मांगेंगे। लखनऊ के होटल में आग लगी थी तब क्या बुलडोजर की चाबी खो गई थी। वहीं, अपने बयान कि सत्ता में आने पर बुलडोजर का रुख गोरखपुर की तरफ मोड़ देंगे… पर अखिलेश ने कहा कि इसमें गलत क्या है? जितनी भी गैर कानूनी इमारतें बनी हैं उन पर बुलडोजर क्यों नहीं चलाया जा रहा है? लखनऊ के होटल में आग लगी थी तब क्या बुलडोजर की चाबी खो गई थी।

शिक्षकों के खिलाफ षड्यंत्र रच रही है सरकार
69000 शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थियों के प्रदर्शन पर अखिलेश यादव ने कहा कि इस समय सबसे ज्यादा कोई परेशान हैं तो वो शिक्षक हैं। हाईकोर्ट ने सूची रद्द कर दी है अब सरकार उनके खिलाफ षड्यंत्र रच रही है।

Check Also

‘केवल मुरली से काम नहीं चलेगा, धर्म की रक्षा के लिए सुदर्शन भी जरूरी’, योगी आदित्यनाथ का बड़ा बयान

अगरतला:  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को त्रिपुरा में बड़ा बयान दिया। …