Wednesday, May 29, 2024 at 10:53 AM

बहन की गिरफ्तारी के बाद भाई को याद आए चंद्रबाबू नायडू, एक्स पर शेयर की ये पोस्ट

प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली शराब नीति मामले में बीआरएस नेता के.कविता को गिरफ्तार किया है। अब उनके भाई केटी रामाराव ने तेलगू देशम पार्टी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू की 2019 में की गई टिप्पणियों की याद दिलाई है। उस दौरान चंद्रबाबू नायडू ने सरकार द्वारा जांच एजेंसियों के दुरुपयोग की निंदा की थी।

चंद्रबाबू नायडू ने लिखी थी यह बात
चंद्रबाबू नायडू ने 2019 में एक्स पर एक पोस्ट की थी। उसमें लिखा था कि ‘आम चुनाव से ठीक पहले विपक्षी नेताओं और उनके परिवार के सदस्यों को पीड़ित करने के लिए सीबीआई और ईडी जैसी संस्थाओं का दुरुपयोग बेहद परेशान करने वाला है और दिखाता है कि भाजपा राजनीतिक प्रतिशोध के लिए कितनी नीचे गिर सकती है। इन हमलों का समय संदिग्ध है।’ केटी रामा राव ने टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू के इस सोशल मीडिया पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है कि ‘इसे चंद्रबाबू नायडू गारू से बेहतर नहीं रखा जा सकता था।’

बता दें कि तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के.चन्द्रशेखर राव की बेटी के.कविता को दिल्ली शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया है। दो महीने पहले कविता को समन जारी किया गया था। केंद्रीय एजेंसी ने धन शोधन निवारण अधिनियम के तहत उनका बयान दर्ज किया था।

Check Also

घर में मिले खून की होगी DNA जांच? दावा- नहर से शरीर के हिस्से मिलना मुश्किल

कोलकाता :बांग्लादेश की सत्तारूढ़ पार्टी के लापता सांसद अनवारुल अजीम अनार की कोलकाता में हत्या …