Thursday, May 30, 2024 at 5:10 AM

आप कार्यकर्ताओं ने मीडिया को रोका, नहीं करने दी आरोपी से बात, कार्रवाई की हो रही मांग

लखनऊ:  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बृहस्पतिवार को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात करने के लिए लखनऊ आए थे। जहां उन्होंने अखिलेश यादव के साथ प्रेस कांफ्रेंस की और इंडिया गठबंधन की जीत को लेकर दावे किए। केजरीवाल के साथ आप सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट के आरोपी विभव कुमार भी मौजूद था। जब केजरीवाल सपा कार्यालय के अंदर जाने लगे तो इस दौरान गाड़ी में बैठे विभव से मीडियाकर्मियों ने बात करने की कोशिश की तो आप कार्यकर्ताओं ने उन्हें रोक दिया। वहीं, प्रेस कांफ्रेंस में भी मुख्यमंत्री केजरीवाल, आप सांसद संजय सिंह ने इस सवाल का कोई जवाब नहीं दिया।

दरअसल, स्वाति मालीवाल के साथ हुई हिंसा का मामला अरविंद केजरीवाल के पूरे चुनावी अभियान पर भारी पड़ रहा है। अरविंद केजरीवाल जहां भी जा रहे हैं, उनसे मुख्यमंत्री आवास में राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से हुई मारपीट पर पर प्रश्न पूछे जा रहे हैं। केजरीवाल का बिभव कुमार पर कोई कार्रवाई करने की बजाय उसे अपने साथ लेकर घूमना भी आम आदमी पार्टी के लिए नई परेशानी का कारण बन रहा है।

इसे लेकर भाजपा ने भी आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है। भाजपा की राष्ट्रीय प्रवक्ता शाजिया इल्मी ने अमर उजाला से कहा कि जो आरोपी बिभव कुमार स्वाति मालीवाल के साथ हिंसा करने का आरोपी है, उसे दंड देने की बजाय अरविंद केजरीवाल अपने साथ लेकर घूम रहे हैं। 13 मई को स्वाति के साथ मारपीट की गई थी, लेकिन आज 16 मई हो जाने तक भी बिभव कुमार के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई, उलटे केजरीवाल स्वयं उसे अपने साथ लेकर घूम रहे हैं। इसी से समझ आ जाता है कि वे स्वाति से हिंसा करने के आरोपी पर कोई कार्रवाई नहीं करना चाहते।

Check Also

पूरा प्रदेश बिजली कटौती की चपेट में, उपभोक्ता परेशान, बिजली कर्मी बोले, अधिक लोड होने से आ रही समस्या

लखनऊ:  प्रदेश में मंगलवार को 29261 मेगावाट बिजली आपूर्ति के साथ नया रिकॉर्ड बन गया …