Friday, September 20, 2024 at 3:17 AM

अक्षरा सिंह के पास है साड़ियों का बेहद खूबसूरत कलेक्शन, डालें एक नजर

मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वो अपने गानों के साथ-साथ अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतती रहती हैं। अक्षरा सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें साझा करती हैं। लोगों को उनका हर अंदाज काफी पसंद आता है।

वैसे तो उनके ऊपर हर आउटफिट जचता है, लेकिन जब बात आती है साड़ी की, तो साड़ी में वो बला की खूबसूरत लगती हैं। अक्षरा सिंह के पास साड़ियों का बेहद ही खूबसूरत कलेक्शन है। ऐसे में आप बिना सोचे उनके कलेक्शन पर नजर डालकर अपने लिए खरीदारी कर सकती हैं। यहां हम आपको अक्षरा सिंह का खूबसूरत साड़ी कलेक्शन दिखाने जा रहे हैं।

डिजाइनर साड़ी

अगर आपको डिजाइनर साड़ी पहनना पसंद है तो इस साड़ी का चयन करें। अक्षरा सिंह ने इस डिजाइनर साड़ी के साथ काफी खूबसूरत सा अलग डिजाइन का ब्लाउज पहना है, जिस वजह से उनका साड़ी लुक और भी खूबसूरत लग रहा है।

बनारसी सिल्क साड़ी

नई दुल्हनों के लिए अक्षरा सिंह की ये साड़ी बेस्ट रहेगी। इस तरह की साड़ी आप ऑनलाइन से लेकर ऑफलाइन भी खरीद सकती हैं। अगर आप ऐसी साड़ी लेना चाहती हैं तो इसकी क्वालिटी का खास ध्यान रखें। बनारसी साड़ी काफी महंगी आती है, ऐसे में इसकी क्वालिटी चेक करके ही साड़ी खरीदें।

रेडी टू वियर साड़ी

बहुत सी लड़कियों को साड़ी पहनना नहीं आता है। ऐसे में आप रेडी टू वियर साड़ी का चयन कर सकती हैं। अक्षरा सिंह के जैसी रेडी टू वियर साड़ी न सिर्फ आपकी को बढ़ा देगी, साथ ही में इसे पहनने से आपको किसी तरह की कोई परेशानी भी नहीं होगी।

ब्लैक साड़ी

अगर आपको ब्लैक रंग पसंद है तो ऐसी साड़ी का चयन करें। काले रंग की साड़ी पर अगर काले रंग से ही काम होगा, तो साड़ी की खूबसूरती भी कई गुना बढ़ जाती है। ऐसी साड़ी के साथ भी अपने बालों को खुला ही रखें। इससे आपका लुक प्यारा दिखेगा।

Check Also

ईद-ए-मिलाद के दिन घरवालों और मेहमानों को परोसें ये स्वादिष्ट पकवान

ईद मिलाद उन नबी के त्योहार का मुस्लिम धर्म में काफी महत्व है। ये पर्व …