Thursday, September 19, 2024 at 9:47 PM

डिंपल यादव बोलीं- विभाजन का बीज बो चुकी भाजपा… अब उसे करना चाहती अंकुरित

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में मंगलवार को सांसद डिंपल यादव पहुंची। यहां उन्होंने करहल क्षेत्र के नगला टांक कंझरा गांव में एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस दौरान उनके निशाने पर भाजपा सरकार रही। उन्होंने कहा कि भाजपा विभाजन का जो बीज बो चुकी है। अब उसे अंकुरित करना चाहती है। इसके लिए घृणा और द्वेष फैला रही है। लेकिन, अब देश की जनता जागरूक है। वह ऐसा नहीं होने देगी। ये बात उन्होंने रेल दुर्घटनाओं की साजिश को लेकर कही।

सांसद गांव में शहीद रामाधार यादव की मूर्ति का अनावरण करने पहुंचीं थीं। उन्होंने भाजपा द्वारा विदेशों में जाकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा देश का अपमान किए जाने के सवाल पर कहा कि वे सचल बोल रहे हैं। युवा जानते हैं कि क्या देश में बेरोजगारी नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा बुलडोजर और एनकाउंटर के माध्यम से नकारात्मक राजनीति की तरफ ले जाना चाहती है।

उन्होंने समाजवादी पार्टी सरकार मे हुए विकास कार्यों पर बोलते हुए कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी की सरकार में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस बनवाया। इस पर फ़ौज के विमान भी उतरे हैं। पूरे देश में ऐसा निर्माण कार्य ओर कहीं नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि पहले गुजरात मॉडल की बात की जाती थी, गुजरात मॉडल कोई मॉडल नहीं था वाकई में अगर कोई मॉडल था तो वो उत्तर प्रदेश मॉडल था।

चुनाव के सवाल पर सांसद ने कहा कि भाजपा सरकार एक राष्ट्र एक चुनाव की बात कहती है तो सभी प्रदेशों के विधानसभा चुनाव एक साथ क्यों नहीं कराए जा रहे हैं। करहल उप चुनाव के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ और डिप्टी सीएम के दौरे को लेकर डिंपल ने कहा कि लोकसभा चुनाव में भी सब आए थे, लेकिन परिणाम सभी ने देखा।

Check Also

आज फिर अयोध्या पहुंचेंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, देंगे विकास परियोजनाओं की सौगात

लखनऊ:  रामनगरी के विकास के लिए योगी सरकार लगातार धनवर्षा कर रही हैं। अयोध्या को …