Friday, September 20, 2024 at 3:35 AM

CM योगी ने लिया उपचुनाव की तैयारियों का जायजा, बोले- वोट देने से कोई न हो वंचित, घर-घर करें सम्पर्क

गाजियाबाद: विधानसभा की सदर सीट पर होने वाले उपचुनाव की तैयारियों का जायजा लेने शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गाजियाबाद पहुंचे। लोहियानगर स्थित हिंदी भवन में संगठन के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ समीक्षा बैठक करते हुए उन्होंने सभी प्रकोष्ठों के संयोजको और अध्यक्षों से तैयारियों का माइक्रो प्लान जाना।

उन्होंने कहा कि कोई भी मतदाता वोट देने से वंचित न रहे इसके लिए घर घर जाकर मतदाताओं से संपर्क करें। सरकार द्वारा दी जा रही लाभकारी योजनाओं के बारे में बताया जाए। संगठन जितना मजबूत होगा, जीत उतनी ही पक्की होगी। जीएसटी में पंजीकृत व्यापारियों को एमएसएमई से जोड़ा जाए। व्यापारी बीमा के बारे में बताया जाए। एक-एक पदाधिकारी से मुख्यमंत्री ने तैयारियों के बारे जानकारी ली।

बैठक दोपहर 12 से दो बजे तक चली
बैठक में सांसद अतुल गर्ग, राज्यमंत्री स्वतन्त्र प्रभार नरेंद्र कश्यप, मंत्री कपिल देव, ब्रजेश सिंह, पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री वीके सिंह, महापौर सुनीता दयाल, महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा व सभी विधायक, सभी प्रकोष्ठों के संयोजक समेत अन्य मौजूद रहे।

अचानक बदला मुख्यमंत्री का कार्यक्रम, तीन की जगह 12 बजे ही बैठक कर गए योगी
महानगर संगठन की ओर से गुरुवार को मुख्यमंत्री के कार्यक्रम का समय तीन बजे जारी किया गया था। शुक्रवार को अचानक समय बदल दिया गया। 12 बजे से कार्यक्रम रख दिया गया। मुख्यमंत्री के आगमन पर रोका गया ट्रैफिक, राजनगर एक्सटेंशन, लोहियानगर, हापुड़ रोड पर घंटों जाम लगा रहा। दो बजे स्कूलों की छुट्टी होने पर बच्चे जाम में फंसे रहे।

Check Also

जेपी नड्डा के जवाब से भड़की कांग्रेस, कहा- स्वघोषित परमात्मा के अवतार कुछ अलग होते हैं

नई दिल्ली: कांग्रेस सांसद और नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के खिलाफ बीजेपी नेताओं और मंत्रियों के …