Sunday, September 8, 2024 at 6:15 AM

तीसरी बार BJP उम्मीदवार बनने पर काशी में होगा पीएम का भव्य स्वागत…

वाराणसी: लगातार तीसरी बार वाराणसी की लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी घोषित होने के बाद नौ मार्च को पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भव्य स्वागत की तैयारी है। पीएम मोदी के 28 किमी के रूट पर हर 500 मीटर पर काशी की परंपरा के अनुसार मंत्रोच्चार और शंखनाद किया जाएगा।

इसके अलावा एयरपोर्ट से लेकर बरेका तक दोनों तरफ भाजपा कार्यकर्ता और काशीवासी पुष्पवर्षा कर काशी के प्रतिनिधित्व के लिए धन्यवाद देंगे। उधर, पीएम मोदी के नौ मार्च की रात्रि भ्रमण की उम्मीद को देखते हुए भी तैयारियां की जा रही है। प्रशासन की ओर से गोदौलिया से लेकर नमो घाट और बीएचयू इलाके में अलर्ट किया गया है।

एक पखवारे में दूसरी बार काशी दौरे पर आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगवानी में भाजपा के साथ ही काशीवासियों ने तैयारी शुरू कर दी है। एयरपोर्ट से बरेका गेस्ट हाउस तक पीएम मोदी के काफिले पर पुष्पवर्षा होगी। इसके साथ ही डमरू दल और शंखध्वनि से पीएम मोदी का स्वागत किया जाएगा। काशी की सड़कों पर हर-हर महादेव के साथ जयश्रीराम का भी उद्घोष किया जाएगा। रात में पीएम मोदी की एयरपोर्ट से बरेका तक की सड़क मार्ग यात्रा में रोड शो जैसा नजारा दिखाई देगा।

Check Also

छात्राओं के वीडियो रिकॉर्ड करने का मामला, पोक्सो केस हटाने की आरोपी शिक्षक की याचिका खारिज

बंगलूरू: कर्नाटक उच्च न्यायालय ने छात्राओं के कपड़े बदलते समय उनका वीडियो रिकॉर्ड करने के आरोपी …