Wednesday, October 23, 2024 at 3:53 PM

आईपीएल 2023 की नीलामी में 2.6 करोड़ की रकम पाने वाले इस खिलाडी ने इरफान पठान को लेकर कहा ये…

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) 2023 की नीलामी के बाद विव्रांत शर्मा चर्चा का विषय बने हुए हैं। जम्मू और कश्मीर के 23 वर्षीय इस खिलाड़ी पर नीलामी में कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद ने एक बोली युद्ध किया.

नीलामी को लाइव देख रहे शर्मा ने कबूल किया कि उन्हें आईपीएल टीमों में से किसी एक द्वारा चुने जाने की उम्मीद थी, लेकिन उन्हें इस बात की उम्मीद नहीं थी कि उन्हें इतनी बड़ी रकम मिलेगी

विव्रांत शर्मा ने कहा,”जब इरफान सर 2018 में जम्मू-कश्मीर आए थे, तो हमारा उनके साथ एक कैंप था। उन्होंने उन खिलाड़ियों को बुलाया, जिन्हें वह पसंद करते थे और विशेष रूप से मुझे बताया कि तुम्हारे में एक चिंगारी है।”

उन्होंने कहा कि अगर तुम कड़ी मेहनत करते हो तो भविष्य में एक बड़ा खिलाड़ी बन सकते हो। अगर आप इतने बड़े खिलाड़ी से तारीफ सुनते हैं, तो अच्छा लगता है और आपको बेहतर करने का आत्मविश्वास मिलता है।”

विव्रांत ने कहा  उनका सभी ट्रायल में अच्छा प्रदर्शन रहा था।  उमरान मलिक और अब्दुल समद के साथ खेलने की संभावना के बारे में बात करते हुए कहा कि उनका बंधन विशेष था, क्योंकि वे जम्मू के क्रिकेट सर्कल में एक साथ खेलकर बड़े हुए थे।

Check Also

ओलंपियंस से मिले पीएम मोदी, बोले- देश का गौरव बढ़ाएंगे भारतीय खिलाड़ी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को विश्वास जताया कि ओलंपिक में भाग लेने वाले भारतीय …