Saturday, October 26, 2024 at 3:58 AM

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज में अपने बल्ले का प्रदर्शन दिखाएंगे डेविड वॉर्नर ?

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज में अभी समय है,  दोनों टीमों ने इसकी तैयारी शुरू कर दी है। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से यह सीरीज भारत के लिए बेहद अहम है।  ऑस्ट्रेलियाई टीम भी भारत को उसके घर में हरा कर पिछली सीरीज हार का बदला लेना चाहेगी।
वॉर्नर इस साल टेस्ट में खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं और कई लोगों का मानना है कि उनका टेस्ट करियर खत्म हो चुका है। ऑस्ट्रेलिया के कोच एंड्रयू मैकडॉनल्ड ने कहा है कि इस प्रारूप में खराब प्रदर्शन के बावजूद वॉर्नर का भारत के खिलाफ खेलना तय है।

वार्नर ने वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई दो टेस्ट मैचों की सीरीज में सिर्फ 25.5 के औसत से रन बनाए और 2022 में नौ टेस्ट मैचों में उनका औसत 23 का रहा है।  मैकडोनाल्ड ने कहा कि यह देखने वाली बात होगी कि वॉर्नर कैसा प्रदर्शन करते हैं, लेकिन फिलहाल वह हमारे प्लान का हिस्सा हैं। 36 साल के वार्नर अपने करियर के अंतिम पड़ाव पर है ।

मैकडॉनल्ड ने कहा, अगर हम उन्हें चुनते रहे और वह रन बनाते हैं तो आप जानते हैं कि वह वापस आ चुके हैं। और यदि आप उन्हें चुनते रहते हैं और वह रन नहीं बनाते हैं तो शायद वह फीके पड़ गए हैं। वह फिलहाल हमारी योजनाओं में है, और हम देखेंगे कि वहां से क्या सामने आता है।”

उन्होंने कोई संकेत नहीं दिया है और वह खेलते रहना चाहता हैं। वह इसका हिस्सा बनना चाहते हैं । दक्षिण अफ्रीका के बाद भारत का दौरा है तो फिलहाल किसी और चीज का कोई संकेत नहीं है।”

Check Also

ओलंपियंस से मिले पीएम मोदी, बोले- देश का गौरव बढ़ाएंगे भारतीय खिलाड़ी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को विश्वास जताया कि ओलंपिक में भाग लेने वाले भारतीय …