Wednesday, October 23, 2024 at 7:51 PM

पति और दोस्तों संग मौनी रॉय ने कुछ इस अंदाज़ में मनाया अपना 37वां बर्थडे, मिनी ड्रेस में आई नजर

टीवी इंडस्ट्री से बॉलीवुड इंडस्ट्री तक धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने बोल्ड अवतार को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। बीते दिन एक्ट्रेस ने अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट करते दिखाई दीं।  इस मौके पर एक्ट्रेस और उनके पति सूरज नांबियार ने इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए एक शानदार पार्टी होस्ट की, जहां कई स्टार्स ने सजधज कर शिरकर की।

मालूम हो मौनी रॉय  की गिनती टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में होती है।शॉर्ट ड्रेस के साथ उन्होंने मैचिंग कलर की हाई हील्स पेयर की और अपनी टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करती दिखीं।

मिनिमल मेकअप और खुले बालों से मौनी ने अपने लुक को कंप्लीट किया, जिसमें उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है।वहीं वह अपने पति सूरज नांबियार को केक खिलाते हुए भी नज़र आईं.बर्थडे बैश में अदा खान भी नज़र आईं, वह रेड ड्रेस में ग्लैमरस लग रही थीं.

आशीष चौधरी भी मौनी का बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंचे, वह काफी डैशिंग लग रहे थे.मौनी रॉय  के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। मौनी ने अपने बर्थडे पर अपने दोस्तों के साथ मिलकर खूब धमाल मचाया। एक पोस्ट के साथ मौनी रॉय  ने बर्थडे विश करने के लिए अपने फैंस को भी शुक्रिया कहा है।

 

Check Also

‘सिंघम’ करने के लिए खुद को लकी मानती हैं काजल अग्रवाल, बोलीं- फिल्म ने सेट किया नया ट्रेंड

‘सिंघम’ फिल्म को 18 अक्तूबर को फिर से सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। इस …