Monday, May 20, 2024 at 12:15 AM

ऑस्ट्रेलिया के अस्पताल में भर्ती हुए पाकिस्तान के ये तेज गेंदबाज, विडियो साझा कर कही ये बात

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह अपने खेल के समय से ही घुटने की गंभीर चोट से जूझ रहे हैं। वो अभी ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न के अस्पताल में अपना इलाज करवाने में जुटे है.

ऐसे में एक बार फिर इसी परेशानी के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ रहा है. शोएब के इस बार घुटने की सर्जरी हुई है। सर्जरी के बाद शोएब ने एक वीडियो भी जारी किया, जिसमें उनका दर्द छलक रहा है।

उन्होंने अपने इलाज के दौरान ही अस्पताल से अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर एक विडियो साझा किया हैउन्होंने कहा कि उनकी सर्जरी सफल रही। पूर्व तेज गेंदबाज ने यह भी कहा कि उनकी सर्जरी सफल रही है। शोएब ने फैन्स से दुआ करने को भी कहा कि वो जल्द से जल्द ठीक हो जाएं.

शोएब ने वीडियो में कहा- मैं चार से पांच बार और क्रिकेट खेल सकता था। हालांकि, मुझे पता था कि अगर मैंने ऐसा किया, तो मैं व्हीलचेयर पर आ जाऊंगा। इसलिए मैंने क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया।

इसके साथ उन्होंने अपने इस इंस्टाग्राम वाले पोस्ट के कैप्शन में यह भी लिखा कि उनकी सर्जरी सफल रही. आपके दुआ की जरूरत है और साथ ही उन्होंने अपने मित्र कामिल खान के लिए आभार प्रकट किया जो मेलबर्न में उनकी देखभाल कर रहे हैं.

 

Check Also

केकेआर ने रोमांचक मुकाबले में आरसीबी को एक रन से हराया, रसेल ने झटके तीन विकेट

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) का सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) से हुआ। दोनों टीमों के …