Wednesday, May 8, 2024 at 4:31 PM

प्वाइंट टेबल में स्थिति सुधारने के इरादे से आज कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगी दिल्ली कैपिटल्स

ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर इंडियन प्रीमियर लीग में रविवार को डबल हेडर के पहले मुकाबले में मजबूत कोलकाता नाइट राइडर्स की भिड़ंत दिल्ली कैपिटल्स के साथ होगी. ऋषभ पंत की टीम इस मैच को जीतकर प्वाइंट टेबल में अपनी स्थिति सुधारने का प्रयास करेगी.

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) चल रहे आईपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन कर रही है. श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने अब तक कैश-रिच टूर्नामेंट में कुछ अविश्वसनीय प्रदर्शन किया है. वे जीत की गति को बनाए रखने और तालिका में शीर्ष स्थान बनाए रखने की उम्मीद कर रहे होंगे.

10 अप्रैल को मुंबई शहर का तापमान दिन के दौरान लगभग 32 डिग्री सेल्सियस और रात में 27 डिग्री सेल्सियस तक गिर जाएगा. आसमान आमतौर पर धूप और साफ रहेगा. बारिश की संभावना 4 फीसदी है. आर्द्रता करीब 63 फीसदी रहेगी. मुंबई में दिन के मैच में ओस फैक्टर भी नहीं के बराबर होता है. हां दूसरे मैच में ओस खेल को प्रभावित कर सकता है.

ब्रेबोर्न क्रिकेट स्टेडियम की पिच अच्छी है और यह बल्लेबाजी के अनुकूल है. लेकिन जैसे-जैसे पिच पर खेल आगे बढ़ेगा, पिच गेंदबाजों को भी मदद करेगी. खासकर स्पिनरों को. यहां दूसरे नंबर पर बल्लेबाजी करना टीम के लिए अच्छा फैसला हो सकता है.

Check Also

हरियाणा सब जूनियर राष्ट्रीय मुक्केबाजी में दोनों वर्गों में बना चैंपियन, कुल मिलाकर 19 पदक जीते

हरियाणा यहां मुक्केबाजी सब जूनियर राष्ट्रीय चैंपियनशिप में लड़कों और लड़कियों दोनों में टीम खिताब …