Wednesday, October 23, 2024 at 4:01 PM

Pro Kabaddi League: तेलुगू टाइटंस से भिड़ेगी गुजरात जायंट्स, दोनों टीमें अबतक खेल चुकी हैं 7 मुकाबले

बेंगलुरु के शेरेटॉन ग्रांड व्हाइटफील्ड में खेले जाने वाले प्रो कबड्डी लीग सीजन 8 के 48वें मुकाबले में तेलुगू टाइटंस  का सामना गुजरात जायंट्स  से होगा. दोनों टीमें इस सीजन अभी तक 7-7 मुकाबले खेल चुकी हैं और आखिरी की दो पायदान पर हैं. तेलुगू टाइटंस का प्रदर्शन इस सीजन निराशाजनक रहा है.

गुजरात जायंट्स ने इस सीजन जयपुर पिंक पैंथर्स  के खिलाफ जीत हासिल की है, जिसने इस सीजन की सबसे मजबूत टीम को हराया है. टीम ने यूपी योद्धा , पटना पायरेट्स  और दंबग दिल्ली  जैसी टीमों के खिलाफ अच्छा किया है.

गुजरात जायंट्स को पटना पायरेट्स के खिलाफ आखिरी मुकाबले में 26-27 से हार का सामना करना पड़ा था. सब्स्टीट्यूट महेंद्र राजपूत सात रेड प्वाइंट के साथ शीर्ष रेडर थे जबकि अंकित तीन टैकल प्वाइंट के साथ सर्वश्रेष्ठ डिफेंडर थे.

पिछले मैच में सात रेड पॉइंट के साथ राकेश गौड़ा  गल्ला राजू  उनके प्रमुख रेडर रहे. डिफेंडर्स में मोहम्मद चियाह  ने प्रो कबड्डी में अपने पदार्पण मैच में ही हाई-5 पूरा किया.

टाइटंस के लिए अंकित बेनीवाल  सात मुकाबलों में 40 रेड प्वाइंट्स के साथ शीर्ष रेडर रहे हैं, जबकि रुतुराज कोरवी 16 टैकल प्वाइंट्स के साथ टॉप डिफेंडर रहे हैं. टीम को इस सीजन अपनी पहली जीत का इंतजार है.

Check Also

ओलंपियंस से मिले पीएम मोदी, बोले- देश का गौरव बढ़ाएंगे भारतीय खिलाड़ी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को विश्वास जताया कि ओलंपिक में भाग लेने वाले भारतीय …