Friday, March 1, 2024 at 3:17 AM

18 साल के स्टूडेंट को कोचिंग में हार्टअटैक, दोस्तों ने तुरंत अस्पताल पहुंचाया, नहीं बची जान

इंदौर में एक 18 साल के स्टूडेंट की कोचिंग में हार्टअटैक Heart Attack से मौत हो गई। उसे पढ़ते समय हार्टअटैक आया और उसने दोस्तों के सामने ही दम तोड़ दिया। मामला भंवरकुआं स्थित कोचिंग का है। छात्र इंदौर में किराए का कमरा लेकर पढ़ाई कर रहा था वह सागर का रहने वाला था। छात्र का नाम राजा लोधी है। उसके पिता पीएचई में इंजीनियर हैं और बड़ा भाई मोबाइल का बिजनेस करता है। राजा अधिकारी बनना चाहता था।

डॉक्टरों ने आईसीयू में इलाज किया
भंवरकुआ पुलिस ने बताया कि छात्र यहां पर पीएससी की तैयारी कर रहा था। वह सागर के एक कालेज से बीए फाइनल ईयर की पढ़ाई भी कर रहा था। बुधवार दोपहर वह कोचिंग आया तब ठीक था लेकिन पढ़ाई करते समय उसकी तबियत बिगड़ गई। दोस्त उसे तुरंत पास के अस्पताल ले गए। डॉक्टरों ने उसे इमरजेंसी में एडमिट किया और उपचार शुरू कर दिया। उसे ईसीयू में रखा गया लेकिन बुधवार शाम को उसने दम तोड़ दिया।

परिजन ने लगाया कोचिंग पर सपोर्ट न करने का आरोप
घटना की जानकारी मिलने के बाद छात्र का परिवार अस्पताल पहुंचा। परिवार के सदस्यों ने यह भी आरोप लगाया कि कोचिंग संस्थान ने उन्हें पूरे सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध नहीं करा रहा है। छात्र के परिवार में एक बड़ा भाई है जो मोबाइल का बिजनेस करता है। यह सभी कोचिंग भी पहुंचे और कोचिंग के संचालकों से बात की। छात्र के पिता पीएचई डिपार्टमेंट में है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है।

Check Also

पूर्व प्रधान के बेटे की कार की टक्कर से मौत, पुलिस भर्ती परीक्षा देकर बाइक से घर जा रहा था युवक

हरदोई जिले के हरपालपुर में पुलिस भर्ती की परीक्षा देकर बाइक से घर जा रहे …