Friday, October 18, 2024 at 11:46 AM

शाहरुख खान ने कॉमेडी को लेकर किया खुलासा, बोले- हंसी-मजाक वह है जहां मैं…

बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान सभी के पसंदीदा अभिनेता हैं। अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों का दिल जीतते आए किंग खान ने कॉमेडी को लेकर बात की। किंग का मानना है कि हर मौके पर ऐसा ना करना बेहतर होता है, क्योंकि लोग बहुत संवेदनशील हो गए हैं। एसआरके ने यह भी कहा कि वह कॉमेडी में असफल रहें क्योंकि यह काफी चुनौतीपूर्ण होता है।

लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल के यूट्यूब चैनल के इंटरव्यू के दौरान, शाहरुख खान ने अपने स्वाभाविक हंसी-मजाक के रवैया के बारे में चर्चा की। किंग ने कहा कि उनमें दूसरों को हंसाने की क्षमता है, लेकिन ऐसा अक्सर कम मौकों पर हो पाता है। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी टीम अक्सर उन्हें संयम बरतने की सलाह देती है, क्योंकि उनका मजाक हमेशा सभी को समझ में नहीं आता।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहरुख ने कहा कि जहां लोग आसानी से नाराज हो जाते हैं और यह अनुमान लगाना मुश्किल होता है कि उन्हें क्या परेशान कर सकता है। आज किसी भी बात पर मजाक में अपनी प्रतीक्रिया देना गलतफहमी पैदा कर सकता है। इसलिए इसे रोकने के लिए मजाक से पूरी तरह बचना ही समझदारी होती है। पठान अभिनेता शाहरुख खान ने कहा, “अब लोग बहुत संवेदनशील हो गए हैं। आप कुछ कहते हैं और कोई न कोई परेशान हो जाता है। मजाक की भावना ना रखना ही बेहतर होता है।”

शाहरुख खान ने यह भी माना कि कॉमेडी करना चुनौतीपूर्ण होता है, यहां तक कि उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि वे इसमें महारत हासिल करने में सफल नहीं हुए हैं। शाहरुख के हिसाब से कॉमेडी करना अभिनय के सबसे कठिन पहलुओं में से एक है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहरुख ने कहा, “कॉमेडी एक ऐसी कला है, जिसमें ज्यादातर अभिनेता असफल रहे हैं। मैं भी असफल रहा हूं।”

Check Also

लाखों दिलों पर राज करती हैं ये भोजपुरी अभिनेत्रियां, नहीं रखतीं यूपी और बिहार से ताल्लुक

भोजपुरी फिल्मों गानों और उनके कलाकारों की पहुंच अब राष्ट्रीय स्तर तक हो गई है। …