Thursday, September 19, 2024 at 9:29 PM

इस दिन से शुरू होगी ‘बॉर्डर 2’ की शूटिंग! शेड्यूल में सनी देओल के साथ दिखेंगे वरुण धवन-दिलजीत दोसांझ

बहुप्रतीक्षित वॉर फिल्म ‘बॉर्डर 2’ जेपी दत्ता की 1997 में रिलीज हुई फिल्म ‘बॉर्डर की अगली कड़ी है। फिल्म में सनी देओल, दिलजीत दोसांझ और वरुण धवन मुख्य भूमिकाओं में हैं। घोषणा के बाद से ही यह फिल्म सुर्खियों में है और प्रशंसक इसके बारे में हर अपडेट के लिए उत्सुक हैं। वहीं, अब हाल ही में फिल्म को लेकर नई जानकारी सामने आई है, जो इसकी शूटिंग से जुड़ी हुई है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म की शूटिंग नवंबर में शुरू हो जाएगी। ‘बॉर्डर 2’ उत्तर भारत में 25 नवंबर को फ्लोर पर आने वाली है। यह फिल्म निर्माता भूषण कुमार और जेपी दत्ता के बीच पहली बार सहयोग करने वाली फिल्म भी है। इसे अनुराग सिंह द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। सनी देओल, वरुण धवन और दिलजीत दोसांझ फिल्म में भारतीय सशस्त्र बल अधिकारियों की भूमिका निभाएंगे।

दावा किया गया है कि बॉर्डर 2 के लिए प्री-प्रोडक्शन का काम एक साल से चल रहा है और टीम 25 नवंबर से शूटिंग शुरू करने वाली है। रिपोर्ट्स के अनुसार, अनुराग सिंह और उनकी टीम एक हफ्ते के भीतर फिल्म के लिए रेकी शुरू करने के लिए तैयार हैं और उन्होंने पहले दो स्थानों जम्मू और श्रीनगर को चुना है।

रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि बॉर्डर 2 की टीम फिल्म के ज्यादातर हिस्सों को भारत के सीमावर्ती इलाकों के नजदीक वास्तविक स्थानों पर शूट करने की योजना बना रही है। वे फिल्म को विशेष सशस्त्र बलों के क्षेत्रों के आसपास शूट करेंगे, ताकि दर्शकों को फिल्म से प्रामाणिक, वास्तविक और देहाती एहसास मिले।

बॉर्डर 2 की शूटिंग नवंबर से मई तक छह महीने की अवधि में की जाएगी और इसे 2026 के गणतंत्र दिवस पर रिलीज किया जाएगा। बॉर्डर 2 जेपी दत्ता द्वारा निर्देशित 1997 की ब्लॉकबस्टर फिल्म बॉर्डर का सीक्वल है। फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह ने किया है और इसका निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, जेपी दत्ता और निधि दत्ता ने किया है। सनी, दिलजीत और वरुण के साथ-साथ फिल्म के अन्य कलाकार भी इस फिल्म की शूटिंग की तैयार में लगे हुए हैं।

Check Also

अभिनेत्री को फंसाने के मामले में निलंबित हो गए तीन आईपीएस अधिकारी, 42 दिन तक जेल में रखा

आंध्र प्रदेश सरकार ने तीन वरिष्ठ आईपीएस अधिकारियों को निलंबित कर दिया है। उन पर …