Thursday, September 19, 2024 at 9:23 PM

कर्ज के संकट से जूझ रही हैं गायिका मारिया कैरे, ज्यादा खर्च करने की है आदत

मशहूर गायिका मारिया कैरे को लेकर खबर आ रही है कि वो आर्थिक चुनौतियों का सामना कर रही हैं। उन पर भारी कर्ज चढ़ा हुआ है। मारिया अपने पेंटहाउस के कारण गहरे संकट से जूझ रही हैं। मारिया के बारे में कहा जाता है कि वो काफी खर्च करने वाली इंसान हैं और खरीददारी में काफी पैसा उड़ाती है।

हर महीने एक मिलियन डॉलर खर्च कर देती हैं मारिया
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मारिया कैरे पर 18.6 मिलियन डॉलर का कर्ज है। रडार ऑनलाइन की रिपोर्ट के मुताबिक, मारिया कैरी को ज्यादा खर्च करने की आदत ने उन्हें हर महीने एक मिलियन डॉलर खर्च करने को मजबूर कर दिया है। डेली मेल की रिपोर्ट में भी सूत्रों के हवाले से ऐसी ही बात कही गई है। सूत्र ने बताया है कि मारिया डिजाइनर कपड़ों, शैंपेन कलेक्शन और तोहफों पर बड़ी आसानी से पैसा खर्च करती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी कुल संपत्ति 350 मिलियन डॉलर है।

इस तरह बढ़ता गया मारिया का लोन
रिपोर्ट्स के मुताबिक, मारिया ने फरवरी 2009 में जेपी मॉर्गन चेस बैंक से आठ मिलियन डॉलर का होम लोन लिया था। इसके बाद 2015 में उन्होंने सिटी नेशनल बैंक से 2.6 मिलियन डॉलर का कर्ज लिया था। इसके अगले ही साल उन्होंने फिर से जेपी मॉर्गन चेस बैंक में अपने आठ मिलियन डॉलर के कर्ज को 17.6 मिलियन डॉलर में तब्दील कर दिया। मालूम हो कि मारिया ने साल 1999 में अपने ट्रिबेका पेंटहाउस को नौ मिलियन डॉलर में खरीदा था और फिर उसके नीचे वाले अपार्टमेंट को भी प्रॉपर्टी में शामिल कर लिया था।

Check Also

अभिनेत्री को फंसाने के मामले में निलंबित हो गए तीन आईपीएस अधिकारी, 42 दिन तक जेल में रखा

आंध्र प्रदेश सरकार ने तीन वरिष्ठ आईपीएस अधिकारियों को निलंबित कर दिया है। उन पर …