Thursday, September 19, 2024 at 9:28 PM

राखी सावंत ने घर बेचकर बनाया था ‘परदेसिया’ का म्यूजिक वीडियो, फराह बोलीं – तू पागल है क्या?

राखी सावंत अपने ह्यूमर के साथ कभी किसी प्रशंसक का मनोरंजन करने से पीछे नहीं रहती हैं। हाल ही में फराह खान राखी सावंत के घर अपने कुकिंग ब्लॉग के शूट के लिए गई थीं। इस दौरान फराह खान और राखी सावंत ने कई खुलासे किए हैं। फराह खान ने बताया कि निर्देशक-निर्माता ने बताया कि राखी सावंत ने अपने पहले म्यूजिक वीडियो में खुद को लॉन्च करने के लिए अपना घर बेच दिया था। आइए आपको बताते हैं क्या है ये दिलचस्प किस्सा।

अपना घर बेचकर बनाया था म्यूजिक वीडियो
फराह खान ने शूट के दौरान राखी से बात की। उन्होंने कहा, ‘राखी तुझे याद है मैं हूं ना रिलीज होने के पहले तूने मुझे बोला था, मैडम में एक म्यूजिक वीडियो बना रही हूं और मैं अपने घर बेचकर वो म्यूजिक वीडियो को फाइनेंस करने वाली हूं। इस पर मैंने कहा था तू पागल है क्या, तू अपने पैसे क्यों लगा रही है?

हिट हो गया था राखी का म्यूजिक वीडियो
इसके जवाब में फराह खान ने कहा, ‘और मैंने बोला था, तू पागल है क्या, तू अपने पैसे क्यों लगा रही है? लेकिन इस लड़की का दृढ़ विश्वास देखिए, उसने अपना घर बेच दिया… ‘परदेसिया’… खुद का वीडियो, खुद को लॉन्च किया और वो म्यूजिक वीडियो सुपर डुपर हिट हो गया’। फैंस आज भी उनके वीडियो को काफी पसंद करते हैं।

शाहरुख खान ने की थी राखी सावंत की तारीफ
राखी सावंत ने कहा, ‘शाहरुख जी ने भी बोला था तेरा बहुत अच्छा गाना आया था वो। (एक अच्छा म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है)’ परदेसिया गाना साल 2004 में रिलीज हुआ था। यह गाना रिलीज के बाद काफी वायरल हुआ था और पार्टियों में खासतौर पर चलाया जाता था। फराह खान के निर्देशन में राखी ने फिल्म ‘मैं हूं न’ की शुरुआत की थी। फराह खान ने चुटकी लेते हुए कहा, ‘और उसके बाद तू राखी सावंत बन गईं।’

Check Also

अभिनेत्री को फंसाने के मामले में निलंबित हो गए तीन आईपीएस अधिकारी, 42 दिन तक जेल में रखा

आंध्र प्रदेश सरकार ने तीन वरिष्ठ आईपीएस अधिकारियों को निलंबित कर दिया है। उन पर …