Tuesday, December 5, 2023 at 7:33 AM

ट्विटर का एक्स कॉर्प नाम की कंपनी में हुआ विलय, एलन मस्क ने यूज़र्स को दी सूचना

लन मस्क ने जब से ट्विटर का अधिग्रहण किया है तब से उन्होंने कई बार परिवर्तन करके आश्चर्यचकित कर डाला है। हाल ही में उन्होंने ट्विटर का लोगो बदलकर कुत्ते का लगा दिया था।

 ट्विटर का एक्स कॉर्प नाम की कंपनी में विलय हो चुका है। उसके लिए एलन मस्क के आधिकारिक बयान की प्रतीक्षा की जा रही है लेकिन एलन मस्क ने मंगलवार को एक ट्वीट किया इसमें उन्होंने सिर्फ ‘X’ लिखा। जिसके उपरांत अटकलों का बाजार गर्म है।

ट्विटर के पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी जैक डोरसी से जुड़े एक केस में 4 अप्रैल को कानूनी कागजात में इस बात की पुष्टि हुई कि ट्विटर ‘अब मौजूद नहीं है और एक्स कॉर्प नामक एक इकाई के साथ जिसके विलय कर दिया गया है।  यूजर्स इस बात से भ्रमित हैं कि एक्स कॉर्प क्या है, वहीं ट्विटर के CEO एलोन मस्क ने भी इससे जुड़ी कोई आधिकारिक एलान अब अटक नहीं किया गया है।

एक्स कॉर्प खुद एलन मस्क के स्वामित्व वाली कंपनी है। एलन मस्क ने ट्विटर का विलय कर दिया है। ऐसे में मस्क का ‘X’ शब्द वाला ट्वीट इसी बात का इशारा हो सकता है।

एलन मस्क कुछ न कुछ अलग करने के लिए जाने जाते हैं। एलन मस्क ने एक पोडकास्ट में बात करने के बीच बोला था कि अमेरिका को एक सुपर APP की आवश्यकता है जो चीन के वीचैट को कड़ी टक्कर दे सके और उससे बहुत व्यापक सुविधाओं वाला हो।

Check Also

7 प्रतिशत टूटा अडाणी एंटरप्राइजेस का शेयर, निवेश से पहले देख ले पूरी रिपोर्ट

 अडाणी समूह की कंपनियों के शेयरों में  गिरावट आई। समूह की प्रमुख कंपनी अडाणी एंटरप्राइजेस …