Sunday, June 23, 2024 at 10:45 PM

Samsung Galaxy S23 खरीदने से पहले आपके लिए भी ये खबर पढना हैं बेहद जरुरी

साउथ कोरियन टेक कंपनी Samsung की फ्लैगशिप सीरीज Galaxy S23 को मार्केट में आए करीब दो महीने का वक्त हो चुका है और इसके डिवाइसेज की जमकर बिक्री हो रही है। हालांकि, सबसे पहले नए फोन खरीदने वाले यूजर्स इसकी स्लो चार्जिंग स्पीड के चलते परेशान हैं।

सामने आया है कि Galaxy S23 सीरीज की वायरलेस चार्जिंग स्पीड इतनी स्लो है कि फोन फुल चार्ज होने में दो घंटे से भी ज्यादा का वक्त लग रहा है।

अपनी रिपोर्ट में नए और पुराने सैमसंग फ्लैगशिप मॉडल्स की चार्जिंग स्पीड की तुलना की है, जिसमें सामने आया है कि पिछले Samsung Galaxy S22 मॉडल्स के मुकाबले नए फ्लैगशिप फोन स्लो चार्जिंग कर रहे हैं।

वायरलेस चार्जिंग के मामले में अपग्रेड देने के बजाय कंपनी ने इस स्पीड को डाउनग्रेड किया है। बेहतर होगा कि यूजर्स वायर्ड चार्जर इस्तेमाल करें और वायरलेस चार्जिंग पर निर्भरता कम कर दें।

Samsung Galaxy S23 Ultra को फुल चार्ज होने में Galaxy S22 Ultra के मुकाबले करीब 40 मिनट ज्यादा वक्त लग रहा है। इसी तरह पुराने मॉडल्स से तुलना करें तो Samsung Galaxy S23 Plus और Samsung Galaxy S23 को चार्ज होने में क्रम से 15 मिनट और 16 मिनट का समय ज्यादा लग रहा है।

Check Also

शेयर बाजार में मजबूत क्लोजिंग, सेंसेक्स 268 अंक चढ़ा, निफ्टी 22600 के करीब

वैश्विक बाजारों में बढ़त से मिले सकारात्मक संकेतों के बाद भारतीय शेयर बाजार बुधवार को …