Thursday, April 18, 2024 at 1:50 PM

त्रिपुरा चुनाव: अमित शाह ने कांग्रेस के घोषणापत्र पर कसा तंज़-“कम्युनिस्ट, कांग्रेस और मोथा पार्टी तीनों मिले हैं”

त्रिपुरा विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने अपना घोषणापत्र जारी कर दिया है। इस घोषणापत्र में कई वादे किए गए हैं। इस घोषणापत्र में कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन योजना, 50,000 नई नौकरियां, खेतिहर मजदूरों की मजदूरी में वृद्धि और पार्टी के सत्ता में आने पर 150 यूनिट बिजली मुफ्त देने का वादा किया गया है।

वहीं, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी त्रिपुरा में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। कांग्रेस के घोषणापत्र के विमोचन के मौके पर वरिष्ठ नेता और पार्टी के एकमात्र विधायक सुदीप रॉय बर्मन ने कहा कि गरीब और मध्यम वर्ग के लोगों के कल्याण को ध्यान में रखते हुए 20 सूत्रीय कार्यक्रम तैयार किया गया है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अगरतला पहुंचे। यहां उन्होंने कांग्रेस और वाम दलों को जमकर घेरा। उन्होंने कहा कि कम्युनिस्ट, कांग्रेस और मोथा पार्टी तीनों मिले हुए हैं। कांग्रेस और कम्युनिस्ट तो सामने से मिले हैं लेकिन मोथा टेबल के नीचे से इनसे मिली हुई है।

पहले राशन कार्ड,सस्ता अनाज लेने के लिए कम्युनिस्ट पार्टी की कैडर के पास जाना पड़ता था,  हमने कैडर का राज समाप्त कर संविधान का राज बनाया है। PM ने जो HIRA का मंत्र दिया-हाईवे, इंटरनेट,रेलवे, एयरपोर्ट,उसके आधार पर त्रिपुरा को विकसित करने का काम हमने किया है।

 

Check Also

यूपी सहित इन राज्यों में अगले 5 दिन होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

कई राज्यों में मॉनसून की दस्तक हो चुकी है और आने वाले दिनों में राष्ट्रीय …