Sunday, May 19, 2024 at 11:29 PM

आईएमए में आयोजित ग्रुप सी परीक्षा के दौरान ब्लूटूथ से नकल करते पकड़े गए तीन आरोपी

भारतीय सैन्य अकादमी (IMA) ग्रुप C और ग्रुप D की भर्ती परीक्षा के दौरान ब्लूटूथ से नकल करते हुए 3 युवकों को आर्मी के जवानों ने पकड़ लिया।तीनों आरोपियों को सोमवार को न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा।

जिसके बाद सेना ने इन तीनों को कैंट थाना पुलिस को सौंप कर इन तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।बता दें कि ग्रुप (C) और (D) के पदों पर 11,500 में से करीब 3500 अभ्यर्थी परीक्षा देने आए थे। जिसमें लिखित परीक्षा हेलीपैड ग्राउंड और पोलो ग्राउंड 2 व 3 में हुई।

सैन्य अधिकारियों ने जरूरी पूछताछ के बाद तीनों युवकों को कैंट पुलिस के हवाले कर दिया।कैंट कोतवाली इंस्पेक्टर राजेंद्र सिंह रावत ने बताया कि तीनों नकलचियों से पूछताछ की जा रही है। इनसे नकल कराने वाले लोगों के बारे में पता किया जा रहा है। कुछ मोबाइल नंबर और लोगों के नाम सामने आ रहे हैं।

पोलो ग्राउंड-2 में सुखबीर को मोबाइल संग नकल करते धरा गया तो वहीं रोहित को मोबाइल, ब्लूटूथ के साथ पकड़ा गया।और पोलो ग्राउंड- 3 में श्रवण को नायक डीपी दास व कर्नल रीमा सोवित के सामने नकल करते धरा।इनकी तस्दीक के बाद पूछताछ की जाएगी। आरोपियों की पहचान सुखबीर निवासी सिंधु जिंद हरियाणा, रोहित निवासी शामलो कलां जिंद हरियाणा और श्रवण कुमार निवासी शेयर पट्टी जिंद हरियाणा के रूप में हुई है।

Check Also

बहू को स्टेशन से लेने जा रहा था परिवार, अनियंत्रित स्कॉर्पियों डिवाइडर से टकराई; पांच लोग घायल

आजमगढ़:  आजमगढ़ जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के कैथीशंकरपुर स्थित ओवरब्रिज पर मंगलवार को अनियंत्रित …