Thursday, April 25, 2024 at 4:28 AM

अजय देवगन की इस एक्ट्रेस ने फिल्मी करियर में कई बार देखें उतार-चढ़ाव, कभी डायरेक्टर ने किया था ऐसा गंदा काम…

26 मार्च, 1969 को चेन्नई में जन्मी मधु शाह ने यूं तो अपनी लाइफ में कई सारी फिल्में की है. हालांकि वह हिंदी फिल्मों से दूर साउथ की फिल्मों में कुछ ज्यादा ही एक्टिव हैं.
मधु ने अजय देवगन के साथ बॉलीवुड में कदम रखा और अपनी पहली ही फिल्म ‘फूल और कांटे’ से स्टार बन गईं. निर्दशक संदेश कोहली में बनी इस फिल्म में अजय देवगन के साथ मधु की केमेस्ट्री काफी पसंद की गई.
हमारी अच्छी खूबी भी लोगों के लिए खराब बन जाया करती हैं. कुछ ऐसा ही सीन 53 साल की मधु की लाइफ में देखा गया था. अच्छे और रईस साउथ इंडियन घराने से संबंध रखने वाली मधु ने भी फिल्मी करियर में कई बार उतार-चढ़ाव का सामना किया. 

मधु ने खुलासा करते हुए कहा था, “मैंने अपनी पहली फिल्म साइन की थी, जिसके लिए मैंने 4 दिन तक शूटिंग भी की थी लेकिन फिल्म के डायरेक्टर और निर्माता ने मुझे बिना बताए फिल्म से बाहर कर दिया. उन्होंने मुझे बताना तक जरूरी नहीं समझा कि अब मैं फिल्म का हिस्सा नहीं हूं.”

मधु शाह ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा था, “फिल्म से मुझे जिस तरह से निकाला गया था, उससे मैं टूट गई थी. मेरे साथ हुए ऐसे व्यवहार के कारण मेरा परिवार और दोस्त भी परेशान थे. मैं अपने बेडरूम में रात-रात भर रोती थी. मैंने खुद को कमरे में बंद कर रखा था.

Check Also

सनी ने उड़ाया विक्की के गाने का मजाक, कहा- गाना शुरू कर देगा तो दिक्कत हो जाएगी

हाल ही में, ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के नए एपिसोड में अभिनेता विक्की कौशल …