Friday, March 29, 2024 at 6:51 PM

IPL में इस बार दिखेंगे ये कीवी प्लेयर, केन विलियमसन और टिम साउदी सहित इन खिलाडियों को मिली NZC की मंजूरी

केन विलियमसन और टिम साउदी सहित न्यूजीलैंड के चार खिलाड़ियों को अपनी संबंधित इंडियन प्रीमियर लीग  टीमों में शामिल होने के लिए क्रिकेट बोर्ड  से हरी झंडी मिल गई है.

श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवरों की घरेलू सीरीज में हिस्सा लिए बिना ये खिलाड़ी आईपीएल के लिए भारत की उड़ान भरेंगे. आईपीएल 31 मार्च को अहमदाबाद में मौजूदा चैम्पियन गुजरात टाइटंस  और चेन्नई सुपर किंग्स  के बीच मैच के साथ शुरू होगा.

विलियमसन , साउदी , डेवॉन कॉन्वे और मिचेल सेंटनर  की चौकड़ी  श्रीलंका के खिलाफ शुरू होने वाले दूसरे और अंतिम टेस्ट के बाद राष्ट्रीय टीम की जिम्मेदारी से मुक्त हो जाएंगे. उन्हें इससे अपनी आईपीएल फेंचाइजी टीमों से जल्दी जुड़ने का मौका मिलेगा.

दो मैचों की मौजूदा टेस्ट सीरीज के समापन के बाद न्यूजीलैंड की टीम श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे और इतने ही मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेलेगी. विलियमसन की गैरमौजूदगी में न्यूजीलैंड क्रिकेट ने वनडे सीरीज के लिए टॉम लाथम को कप्तान बनाया है.

दूसरे वनडे से पहले मार्क चैपमैन, बेन लिस्टर और हेनरी निकोल्स टीम से जुड़ेंगे. सीमित ओवरों की टीम में टॉम ब्लंडेल और विल यंग की वापसी हुई है. टीम में चाड बोवेस और बेन लिस्टर नए चेहरे हैं.

Check Also

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफीः पर्थ टेस्ट से शुरू होगी भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज, देखें पूरा कार्यक्रम

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस साल के अंत में होने वाली पांच मैचों की …