Monday, June 24, 2024 at 12:13 AM

अतीक अहमद के दफ्तर से मिले खून के धब्बे को लेकर आखिरकार सामने आई सचाई, पढ़े खबर

माफिया डॉन अतीक अहमद के दफ्तर से बीते दिनों मिले खून के धब्बे किसके थे, यह पता चल गया है। सामने आई एफएसएल रिपोर्ट में पुष्टि की गई है कि खून के धब्बे किसी और के नहीं, बल्कि इंसान के ही थे।

अटकलें लगाई जा रही थीं कि हो सकता हो कि खून के धब्बे किसी जानवर के हों, लेकिन रिपोर्ट से पता चल गया है कि इंसानी खून के धब्बे थे। वहां पर पुलिस को एक चाकू भी बरामद हुआ था, जो खून से सना था। इसके बाद हड़कंप मच गया था। खून के धब्बों की जांच करवाने के लिए उसकी एफएसएल जांच करवाई गई थी।

इसके अलावा, खून के धब्बों वाला दुपट्टा भी प्राप्त हुआ था।  पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज से भी पूरे मामले की जांच की थी। मंगलवार को फिर से पुलिस अतीक के उस दफ्तर पहुंची थी, जहां पर लोगों ने दावा किया कि उन्हें बदबू आ रही है। कुछ लोगों ने दफ्तर के अंदर लाश होने की भी अफवाह फैला दी। जब पुलिस ने पूरे दफ्तर की अच्छी तरह से छानबीन की तो उन्हें वहां कुछ नहीं मिला।

आसपास लोगों की भीड़ इकट्ठा होने के चलते पुलिस ने अतीक के दफ्तर के पास बैरिकेडिंग भी कर दी है, जिससे लोग वहां न आ सकें। अब पुलिस उस जगह पर कब्जा करके उसे कुर्क करने की योजना बना रही है।

Check Also

यूपी सहित इन राज्यों में अगले 5 दिन होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

कई राज्यों में मॉनसून की दस्तक हो चुकी है और आने वाले दिनों में राष्ट्रीय …