Wednesday, October 23, 2024 at 3:58 PM

कुछ ही देर में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच शुरू होगा महामुकाबला, यहाँ देखें संभावित प्लेइंग XI

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की बीच होने वाले मैच में आज शुरुआती कुछ ओवरों में तेज गेंदबाजों को उछाल मिल सकता है. यहां का औसत स्कोर 150 है. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना इस पिच पर सही निर्णय रहेगा. बारिश के कारण हो रही है ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड मैच में देरी. पहले ही बारिश एमसीजी पर अफगानिस्तान बनाम आयरलैंड मैच को धो चुकी है.

मौसम की बात करें तो शुक्रवार को मेलबर्न का तापमान 14 डिग्री सेल्सियम के आसपास रहने की उम्मीद है. मैच के दौरान बादल छाए रहेंगे और बारिश की भी संभावना है.भारतीय समयानुसार ये महामुकाबला दोपहर 1.30 बजे से शुरू होगा.
पहले एमसीजी पर अफगानिस्तान और आयरलैंड के बीच मैच होना था. बारिश ने टीमों को मैदान पर उतरने भी नहीं दिया और बिना कोई बॉल हुए मैच को रद्द कर दिया गया और अफगानिस्तान व आयरलैंड को एक-एक प्वाइंट से काम चलाना पड़ा.

ऑस्ट्रेलिया संभावित प्लेइंग XI

आरोन फिंच (कप्तान), डेविड वार्नर, मिचेल मार्श, ग्लेंन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, टिम डेविड, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), पेट कमिंस, मिचेल स्टार्क, एडम जाम्पा, जोश हेजलवुड.

इंग्लैंड संभावित प्लेइंग XI

जोस बटलर (कप्तान/विकेटकीपर), अलेक्स हेल्स, डेविड मलान, बेन स्टोक्स, हैरी ब्रूक, लियाम लिविंगस्टोन, मोईन अली, सैम करन, क्रिस वोक्स, आदिल राशिद, मार्क वुड.

Check Also

ओलंपियंस से मिले पीएम मोदी, बोले- देश का गौरव बढ़ाएंगे भारतीय खिलाड़ी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को विश्वास जताया कि ओलंपिक में भाग लेने वाले भारतीय …