Thursday, October 6, 2022 at 7:42 PM

TCS ने कर्मचारियों का वर्क फ्रॉम होम खत्म कर सप्ताह में तीन दिन ऑफिस आना किया अनिवार्य

देश की सबसे बड़ी टेक कंपनियों में से एक टाटा कंसल्टेंसी सर्विस  अपने कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम से दफ्तर बुलाने की कोशिश में जुटी हैटीसीएस ने कर्मचारियों को निर्देश देते हुए कहा कि उसके वरिष्ठ कर्मचारी पहले से ही कार्यालय से काम कर रहे हैं.

ग्राहक भी टीसीएस कार्यालयों का दौरा कर रहे हैं.टीसीएस के 25 प्रतिशत से अधिक कर्मचारियों को एक निश्चित बिंदु पर कार्यालय से काम करने की आवश्यकता नहीं होगी, इसके नियम 2025 तक लागू होने की उम्मीद है.

पिछले दिनों टीसीएस ने कर्मचारियों को वापस ऑफिस बुलाने के लिए हैशटैग ‘TogetherWeBelong’ का इस्तेमाल किया था. साथ ही ऑफिस की पुरानी यादों को फिर से जगाने की कोशिश की थी. लेकिन कर्मचारी दफ्तर लौटने के लिए तैयार नहीं हैं.

इसके लिए प्रबंधक एक रोस्टर तैयार करेंगे और कर्मचारियों को सप्ताह में कम से कम तीन दिन कार्यालय से काम करना अनिवार्य होगा. इसके साथ ही कहा गया है कि रोस्टरिंग का पालन करना अनिवार्य है और साथ ही इसे ट्रैक भी किया जाएगा. इंटरनल ईमेल में कर्मचारियों के लिए ऑफिस वापस लौटने की कोई समय-सीमा तय नहीं की गई है. लेकिन उन्हें इस बारे में अपने मैनेजरों से बात करने की सलाह दी गई है.

Check Also

भारतीय बाज़ार में Moto G72 स्मार्टफोन हुआ लांच, 108 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर होगा उपलब्ध

Motorola आज भारत में अपनी G सीरीज के तहत एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *