Saturday, October 19, 2024 at 3:49 AM

दो बाइकों की जोरदार टक्कर, एक युवक की मौत; चार लोग लड़ रहे जिंदगी की जंग

सोनभद्र:  सोनभद्र जिले के चोपन थाना क्षेत्र के सिंदुरिया रोड पर बुधवार को दो बाइकों की भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई। हादसे में चार अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हुए। उन्हें चोपन सीएचसी में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह है मामला
चोपन मल्लाही टोला निवासी ओमप्रकाश साहनी (32), दिलीप साहनी (23) और विक्की (18) एक बाइक पर सवार होकर जुगैल से चोपन की तरफ आ रहे थे। सिंदूरिया रोड पर विपरीत दिशा से आ रहे बाइक सवार जुगैल के टोला पौसिला निवासी रामपति बैगा और रामवृक्ष बैगा से उनकी बाइक टकरा गई।

आमने-सामने की जोरदार टक्कर में सभी बाइक सवार घायल हो गए। आसपास के लोगों की मदद से उन्हें चोपन सीएचसी ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने ओमप्रकाश साहनी को मृत घोषित कर दिया। वहीं दिलीप साहनी, विक्की, रामपति बैगा और रामवृक्ष उर्फ पप्पू को भर्ती कर उपचार किया जा रहा है।

मौके पर पहुंचे चोपन सीएचसी के एसएसआई उमाशंकर यादव ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी विजय चौरसिया ने बताया कि अन्य घायलों की हालत खतरे से बाहर है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Check Also

बहराइच हिंसा: हत्या के बाद भी खतरनाक थे आरोपियों के मंसूबे, लोड कर रखी थी बंदूक, यहां छिपाए थे हथियार

बहराइच:  महराजगंज कस्बे में रेहुवा निवासी रामगोपाल मिश्रा की निर्मम हत्या के बाद भी हत्यारोपियों …