Monday, July 15, 2024 at 7:44 AM

सपा नेता आजम खान बोले-“राजीव गांधी का एक टुकड़ा भी नहीं मिला, जिसमें कभी सबसे…”

पनी भड़काऊ बयानबाजी से चर्चित सपा नेता आजम खान ने एक बार फिर विवादित बयानबाजी कर डाली। आजम खान ने कहा कि भगवान का बदला बहुत क्रूर है, कांग्रेस पर टिप्पणी करते हुए आजम ने कहा, राजीव गांधी का एक टुकड़ा भी नहीं मिला, जिसमें कभी सबसे अधिक सांसद थे।

 चुनाव प्रचार के दौरान आजम खान ने कहा, मैंने इंदिरा गांधी का जमाना देखा है। राजीव गांधी की सरकार में सबसे ज्यादा सांसद थे, लेकिन देखिए कैसे उनके शरीर का एक टुकड़ा भी नहीं मिला।

संजय गांधी जैसे लोग आसमान में उड़ते हैं लेकिन टुकड़ों में मिलते हैं, इसलिए एक बार सरकार बदलने के बाद एक बड़ी लाइन चिह्नित की जाएगी। चुनाव प्रचार के दौरान आजम खान ने भाजपा पर भी तीखा हमला किया।  सत्ता और पुलिस बदलेगी। जिन पुलिसवालों ने तुम्हारे घर के दरवाजे तोड़े हैं, और जिन्होंने तुम्हें ठोकरे मारी हैं, वे यहां खड़े होकर तुम्हे इस बूट से सलाम करेंगे।

यूपी निकाय चुनाव को लेकर आजम खान इन दिनों सपा प्रत्याशी के समर्थन में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। सपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व मंत्री मोहम्मद आजम खां रामपुर में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।  आजम खान ने कहा, दूसरे को सुनने का सलीका नहीं रख सकते। भेड़ों की तरह कब तक जिओगे। इस मौके पर पूर्व विधायक विजय सिंह, राधेश्याम राही आदि रहे।

Check Also

यूपी सहित इन राज्यों में अगले 5 दिन होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

कई राज्यों में मॉनसून की दस्तक हो चुकी है और आने वाले दिनों में राष्ट्रीय …