Tuesday, April 23, 2024 at 8:02 PM

शिल्पा शेट्टी ने अपने फैंस को 47वें जन्मदिन पर दी फिल्म ‘सुखी’ से रिलेटेड ये बड़ी अपडेट

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा शिल्पा शेट्टी आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। उनका जन्म आठ जून साल 1975 में हुआ था। शिल्पा शेट्टी फिलहाल फिल्मों से भले दूर हों लेकिन उन्होंने लंबे समय तक अपने अभिनय से बड़े पर्दे पर खास छाप छोड़ी।
वो खुशखबरी ये है कि शिल्पा शेट्टी फिल्म ‘सुखी’  में नजर आने वाली हैं, जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है. शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है,फैंस शिल्पा शेट्टी की प्रोफेशनल ही नहीं पर्सनल लाइफ को जानने के लिए भी आतुर रहते हैं।
दर्शकों ने उनके अभिनय को हमेशा पसंद किया। शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा एक बिजनसमैन हैं। इन दोनों की शादी को काफी समय हो गया है और अब भी सोशल मीडिया पर यह दोनों एक-दूसरे से प्यार जाहिर करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं।

वो इस फिल्म के जरिए जल्द ही दर्शकों के सामने आने के लिए बेताब हैं.शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें आप देख सकते हैं कि फिल्म के सेट पर हर कोई किसी सुखी को ढूंढ रहा है.

मई 2022 में शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान को लेकर भी फैंस ने खूब खोजा। इस सवाल को सबसे ज्यादा झारखंड, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, दिल्ली, हरियाणा से लेकर कई राज्यों में खोजे गए हैं। बता दें शिल्पा शेट्टी के बेटे का नाम वियान राज कुंद्रा (Viaan Raj Kundra) हैं। वह अभी 10 साल के हैं और मुंबई के स्कूल में पढ़ाई कर रहे हैं।

Check Also

‘जय हो पूरी तरह से एआर रहमान की रचना थी’, सुखविंदर ने राम गोपाल वर्मा के दावों का किया खंडन

फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने हाल ही में एक घटना साझा की जहां एआर …