Thursday, July 7, 2022 at 6:59 PM

प्रयागराज हिंसा के मास्टरमाइंड को पुलिस ने किया अरेस्ट, JNU में पढ़ रही बेटी की भी जांच करेगी पुलिस

भाजपा की राष्ट्रीय प्रवक्ता नुपुर शर्मा के बयान को लेकर प्रयागराज में  जमकर बवाल हुआ। जुमे की नमाज के बाद अटाला में जुटी हजारों की भीड़ ने जमकर उपद्रव किया। पुलिस पर पथराव के साथ ही बमबाजी व आगजनी की।जुमे की नमाज के बाद हुई हिंसा और आगजनी के बाद प्रशासन अलर्ट मोड पर है।

एसएसपी अजय कुमार ने आजतक से बताया कि उपद्रव करने के आरोप में खुल्दाबाद थाना में 29 गंभीर धाराओं में 70 नामजद और 5000 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

वहीं डीएम संजय खत्री ने बताया कि इस मामले में अब तक 70 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.उन्होंने बताया कि मोहम्मद जावेद उर्फ जावेद पंप हिंसा फैलाने का मुख्य आरोपी, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है

शनिवार को प्रयागराज के SSP अजय कुमार ने इस हिंसा के मास्टरमाइंड के नाम का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि इस हिंसा का मास्टरमाइंड जावेद अहमद उर्फ पंप है। और जावेद अहमद उर्फ पंप की बेटी JNU में पढ़ती है।

और पुलिस जावेद की बेटी की भूमिका की भी जांच कर रही’। उन्होंने आगे बताया कि हिंसा के अरोपियों के मोबाइल से कई आपत्तिजनक चीजें बरामद हुईं है। और जावेद अहमद समेत अबतक 68 लोगों की गिरफ्तारी की गई है। साथ ही 29 गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Check Also

मुश्किलों से घिरे ब्रिटेन के PM बोरिस जॉनसन, बगावत के चलते 39 मंत्री और संसदीय सचिव ने छोड़ा पद

ब्रिटेन में दो मंत्रियों के पद छोड़ने के बाद राजनीतिक संकट गहराता जा रहा है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *