Saturday, April 20, 2024 at 7:58 AM

‘भाजपा को जानो’ पहल के अंतर्गत आज जेपी नड्डा 13 देशों के दूतों के साथ करेंगे विचार-विमर्श

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार को ‘भाजपा को जानो’ पहल के तहत राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पार्टी मुख्यालय पर 13 देशों के दूतों से मुलाकात करेंगे।आज शाम 4 बजे भाजपा कार्यालय में होने वाले इस विचार विमर्श में ब्रिटेन, स्पेन, फिनलैंड, क्रोएशिया, सर्बिया, नेपाल, थाईलैंड, मॉरीशस और जमैका समेत 13 देशों के दिल्ली में रहने वाले दूत शामिल होंगे। ‘

उन्होंने यह बातचीत ‘भाजपा को जानो’ पहल के तहत की। भाजपा के विदेश मामलों के शाखा प्रमुख विजय चौथाईवाले ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने उन देशों के प्रति अपनी पार्टी का धन्यवाद व्यक्त किया, जिन्होंने रूसी आक्रमण के दौरान यूक्रेन से भारतीय छात्रों को बचाने में काफी मदद की।

भाजपा को जानो’ कार्यक्रम के तहत, नड्डा विदेशी दूतों को अपनी पार्टी के बारे में जानकारी देते हैं। भाजपा की विदेश मामलों की इकाई के प्रमुख विजय चौथवाले ने बताया कि मोदी सरकार के कार्यकाल में भारत की वैश्विक पहचान बढ़ी है। उन्होंने कहा कि सात देशों के मिशन प्रमुख पार्टी मुख्यालय में इस कार्यक्रम में शामिल हुए और दो राजदूत विभिन्न कारणों से नहीं आ सके। अपनी बातचीत में, नड्डा ने भाजपा के विस्तार, सदस्यता में वृद्धि और भाजपा के विभागों और फ्रंटल संगठनों की संरचना और भूमिका के बारे में विस्तार से बताया।

Check Also

यूपी सहित इन राज्यों में अगले 5 दिन होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

कई राज्यों में मॉनसून की दस्तक हो चुकी है और आने वाले दिनों में राष्ट्रीय …