Thursday, September 19, 2024 at 10:09 PM

वायनाड में पीएम मोदी ने भूस्खलन पीड़ितों का दर्द जाना, मदद का दिलाया भरोसा

वायनाड:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को केरल के भूस्खलन प्रभावित जिले वायनाड का दौरा किया। इस दौरान अस्पताल और राहत शिविरों में पहुंचकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भूस्खलन पीड़ितों से बात की और उनका दर्द जाना। उन्होंने पीड़ितों से वादा किया कि केंद्र सरकार उनकी हर संभव मदद करेगी। राहत और पुर्नवास के लिए काम किए जाएंगे। इस दौरान पीएम मोदी ने वायनाड के अफसरों के साथ समीक्षा बैठक भी की। उन्होंने कहा कि केरल सरकार के साथ केंद्र सरकार खड़ी हुई है। देखिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वायनाड दौरे की

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह कन्नूर एयरपोर्ट से हेलीकॉप्टर के जरिये वायनाड पहुंचे। इस दौरान उन्होंने वायनाड के भूस्खलन प्रभावित पुंचीरीमत्तम, मुंडक्कई और चूरलमाला का हवाई सर्वेक्षण किया। इसके बाद उनका हेलीकॉप्टर कलपेट्टा के एसकेएमजे जूनियर हाई स्कूल में उतरा। यहां से प्रधानमंत्री कार से चूरलमाला गए। यहां उन्होंने आपदा के बाद सेना द्वारा बनाए गए 190 फुट लंबे बेली ब्रिज को देखा। नुकसान का जायजा लेने के लिए पीएम काफी दूर तक पुल पर पैदल भी चले। उन्होंने चूरलमाला में भी ट्रैकिंग की।
राहत शिविरों में पीड़ितों से की बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहत शिविर में पहुंचकर आपदा से प्रभावित लोगों से बात भी की। इस आपदा में 200 से ज्यादा लोगों की जान चली गई है। जबकि 130 लोग अभी भी लापता हैं। प्रधानमंत्री ने पीड़ितों की चिंताओं और जरूरतों को सुना। साथ ही सांत्वना दी।

Check Also

राहुल गांधी के खिलाफ बयान पर केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू पर FIR, बोले- माफी नहीं मांगूंगा

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर दिए गए बयान पर केंद्रीय राज्य मंत्री रवनीत …