Sunday, September 24, 2023 at 4:11 PM

सीरीज छोड़कर ऑस्ट्रेलिया लौटे पैट कमिंस, परिवार के इस सदस्य की मौत से लगा सदमा

ऑस्ट्रेलिया के क्प्तान पैट कमिंस की मां का निधन हो गया है. बीती रात कमिंस की मां ने अंतिम सांस ली. उनकी मां के निधन पर ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ियों ने गहरा दुख व्यक्त किया है.

भारत के खिलाफ अहमादाबाद में खेले जा रहे चौथे टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी काली पट्टी बांधकर मैदान पर उतरे. खिलाड़ियों को यह जानकारी टीम के हेड कोच एंड्रयू मैक्डोनाल्ड ने दी.  बोर्ड ने अपने बयान में लिखा. मारिया कमिंस के निधन से हमें गहरा दुख हुआ है.

‘ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट की ओर से हम पैट कमिंस परिवार और उनके दोस्तों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त करते हैं’ पैट कमिंस की मां को सम्मान देने के लिए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी आज काली पट्टी बांधकर मैदान पर उतरेंगे.

पैट कमिंस ने नागपुर और दिल्ली में खेल गए 2 टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी की. तीसरे टेस्ट से पहले उनकी मां की तबियत ज्यादा बिगड़ गई. मां की देखरेख करने के लिए वह सीरीज छोड़कर ऑस्ट्रेलिया लौट गए.

अहमदाबाद में खेला जा रहा चौथा टेस्ट भारत के लिए अहम है. टीम इंडिया को अगर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में एंट्री करना है तो उसे अहमदाबाद टेस्ट जीतना ही होगा.  टीम इंडिया ऐसा नहीं कर पाती तो उसके फाइनल में जाने की राह मुश्किल हो जाएगी.

Check Also

वेस्टइंडीज का दौरा विराट कोहली के लिए होगा काफी जरुरी, पुराने दर्द को खत्म करने का आया समय

भारतीय क्रिकेट टीम को अगले महीने वेस्टइंडीज के दौरे पर जाना है. ये दौरा टीम …