Tuesday, April 16, 2024 at 5:41 PM

पाकिस्तानी खिलाडी बाबर आजम ने इस खास मामले में की भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की बराबरी

शिया कप 2022 के फाइनल में हारने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने अच्छी वापसी की है। कराची में खेले गए टी20 सीरीज के दूसरे मैच में पाकिस्तान ने इंग्लैंड को 10 विकेट से हरा दिया।पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम महीनेभर बाद फॉर्म में लौट आए हैं.

बाबर इंटरनेशनल टी20 में दो शतक जमाने वाले पहले पाकिस्तानी बल्लेबाज बन गए हैं. उन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहला टी20 शतक जड़ा था.बाबर आजम  ने इस मैच में बल्लेबाजी करते हुए कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। बता दें कि बाबर आजम ने एक खास मामले में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की बराबरी कर ली है।फॉर्म में लौटते ही उन्होंने भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली को पीछे छोड़ दिया.

बतौर कप्तान टी20 इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा शतक लगाने के मामले में बाबर आजम अब रोहित शर्मा की बराबरी कर चुके हैं। इन दोनों ने बतौर कप्तान टी 20 में दो-दो शतक लगाए हैं।

मैच जीतने के बाद बाबर आज़म  ने कहा ‘ हमने बल्लेबाजी में पावरप्ले का अच्छा इस्तेमाल किया, लेकिन 10वें ओवर के बाद हमारी रन गति धीमी हो गई। इसका श्रेय उनके गेंदबाजों को जाता है, हमें अच्छी साझेदारियां नहीं मिलीं। हम विश्व कप से पहले टीम में बैलेंस बनाने की कोशिश कर रहे हैं, हम अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम के साथ टूर्नामेंट में जाएंगे

Check Also

सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों की दौड़ में श्रीजेश-हरमन, सविता पूनिया भी जीत सकती हैं कई अवॉर्ड

भारतीय पुरुष हॉकी टीम के अनुभवी गोलकीपर पी आर श्रीजेश और भारतीय महिला हॉकी टीम …