Thursday, May 30, 2024 at 6:35 AM

‘बंगाल में ममता नहीं रोक सकतीं घुसपैठ, सिर्फ BJP ऐसा कर सकती है’, बालुरघाट में जमकर बरसे अमित शाह

बालुरघाट में एक रैली में अमित शाह ने जमकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बनर्जी बंगाल में घुसपैठ कभी नहीं रोक सकतीं, केवल भाजपा ही ऐसा कर सकती है।

संदेशखाली जैसी शर्मनाक घटना पर राजनीति कर रही सीएम
अमित शाह ने आगे कहा, ‘ममता दीदी, आप तो महिला मुख्यमंत्री हैं, फिर भी संदेशखाली जैसी शर्मनाक घटना पर आप राजनीति कर रही हैं। वर्षों तक, आपकी नाक के नीचे अत्याचार होता रहा और जब टीएमसी के गुंडों को ईडी पकड़ने गई तब उन पर पथराव किया गया। तुष्टिकरण कर कुछ वोट लेने के लिए आप संदेशखाली के गुनहगारों को बचा रही हैं।’

सीएए को लेकर लोगों को गुमराह किया जा रहा
उन्होंने कहा, ‘हमने सीएए का कानून पारित किया है। ममता दीदी बंगाल के लोगों को गुमराह कर रही हैं। ये कह रही हैं कि अगर आपने एप्लीकेशन दिया तो आपकी नागरिकता चली जाएगी। मैं आज आपसे कहने आया हूं, बिना डरे जितने भी शरणार्थीं हैं, एप्लीकेशन भरें, सभी को नागरिकता दी जाएगी। ममता दीदी, आप चाहे जितना भी विरोध करें, हम सभी शरणार्थियों को नागरिकता देंगे। ये हमारा वादा है।’

मुफ्त इलाज का खर्चा मोदी जी उठाएंगे
शाह ने आगे कहा कि देशभर के गरीबों का पांच लाख रुपये तक के मुफ्त इलाज का खर्चा मोदी जी उठा रहे हैं, लेकिन पश्चिम बंगाल के लोगों को आयुष्मान योजना का लाभ नहीं मिल पा रहा है। ममता दीदी ने यहां आयुष्मान योजना को लागू ही नहीं किया है। एक बार ममता सरकार को उखाड़ दो, सभी का पांच लाख रुपये तक का इलाज मुफ्त हो जाएगा।

70 वर्षों से राम मंदिर को लटका रहे थे
उन्होंने कहा कि कांग्रेस, टीएमसी और कम्युनिस्ट पार्टी वाले 70 वर्षों से राम मंदिर को लटका रहे थे, अटका रहे थे, भटका रहे थे। मोदी सरकार के दौरान राम मंदिर मुद्दे का फैसला भी आ गया, भूमि पूजन भी हो गया और राम मंदिर का निर्माण भी हो गया। 500 साल बाद, रामलला अपने भव्य मंदिर में रामनवमी को अपना जन्मदिन मनाएंगे।

Check Also

‘सिल्क रूट की तरह गेम चेंजर होगा भारत-मध्य पूर्व-यूरोप आर्थिक गलियारा’, प्रधानमंत्री मोदी बोले

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारत-मध्य पूर्व-यूरोप आर्थिक गलियारा (आईएमईसी) रेशम मार्ग (सिल्क रूट) …