Saturday, February 4, 2023 at 5:23 PM

गोवा सरकार को AAP, GFP ने घेरा, 26 जनवरी कार्यक्रम के लिए कर्मचारियों से चंदा मांगने का लगा आरोप

क्षिण गोवा की जिलाधिकारी द्वारा 26 जनवरी कार्यक्रम के लिए सरकारी कर्मचारियों से चंदा मांगने का आरोप लगा है। आम आदमी पार्टी और गोवा फॉरवर्ड पार्टी ने इस मुद्दे पर गोवा सरकार को निशाने पर ले लिया है।

दोनों पार्टियों का आरोप है कि गोवा की सरकार ने सरकारी खजाने को खाली कर दिया है, जिसके चलते ऐसे हालात पैदा हो गए हैं कि चंदा लेकर गणतंत्र कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।  चंदा सामाजिक कल्याण के काम के लिए स्वेच्छा से इकट्ठा किया जा रहा है और इसका गणतंत्र दिवस कार्यक्रम से संबंध नहीं है।

खबर के अनुसार, दक्षिण गोवा जिले की कलेक्टर ज्योति कुमारी ने बीती 19 जनवरी को एक सर्कुलर जारी किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस सर्कुलर में जिलाधिकारी ने लिखा है कि दक्षिण गोवा कलेक्ट्रेट द्वारा 26 जनवरी को मातानी सलदाना एडमिनिस्ट्रेटिव कॉम्पलैक्स में एक कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। सभी स्थायी स्टाफ और अधिकारी इस कार्यक्रम की सफलता के लिए चंदा देना चाहते हैं तो हर व्यक्ति एक हजार रुपए का योगदान दे सकता है। इस सर्कुलर में उन अधिकारियों के नाम भी शामिल हैं, जिन्हें यह चंदा लेने की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। अब जिलाधिकारी के इस सर्कुलर पर घमासान मच गया है।

Check Also

असम: कृष्णगुरू एकनाथ अखंड कीर्तन में पीएम मोदी ने लिया भाग कहा-“मुझे खुशी है कि ज्ञान…”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को असम के बारपेट में कृष्णगुरू एकनाथ अखंड कीर्तन में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *