Sunday, June 23, 2024 at 4:18 PM

पूर्व पीएम देवगौड़ा की अपने पोते प्रज्ज्वल को चेतावनी, भारत लौटकर जांच का सामना करने को कहा

बंगलूरू: कर्नाटक की राजनीति में प्रज्ज्वल रेवन्ना मामले के बाद हलचल मची हुई है। कई महिलाओं से दुष्कर्म और यौन शोषण के आरोपी प्रज्ज्वल विदेश में हैं। अब देश के पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा ने उन्हें चेतावनी दी है कि भारत लौटकर जांच का सामना करें। बता दें कि एचडी देवगौड़ा प्रज्ज्वल रेवन्ना के दादा हैं।

आत्मसमर्पण करें प्रज्ज्वल- एचडी देवगौड़ा
देवगौड़ा ने यह दावा भी किया है कि पूछताछ के दौरान उनके परिवार द्वारा कोई हस्तक्षेप नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रज्जवल रेवन्ना को कई महिलाओं से दुष्कर्म के मामले में पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण करना चाहिए। बता दें कि 27 अप्रैल को हासन सांसद विदेश चले गए थे। देवगौड़ा ने कहा कि अगर प्रज्ज्वल दोषी पाए गए तो सख्त से सख्त सजा दी जाए।

यह अनुरोध नहीं चेतावनी है- एचडी देवगौड़ा
एचडी देवगौड़ा ने कहा ‘इस समय मैं केवल एक ही काम कर सकता हूं। मैं प्रज्ज्वल को कड़ी चेतावनी दे सकता हूं। मैं उन्हें वापस लौटने और पुलिस के सामने आत्मसमर्पण करने के लिए कह सकता हूं। प्रज्ज्वल को खुद को कानूनी के आगे आत्मसमर्पण करना चाहिए।’ पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा कि यह कोई अनुरोध नहीं बल्कि चेतावनी है। देवगौड़ा ने कहा ‘अगर प्रज्ज्वल ने इस चेतावनी पर ध्यान नहीं दिया तो उन्हें मेरे पूरे परिवार को क्रोध झेलना पड़ेगा। अगर उनके दिल में मेरे लिए थोड़ा सा भी सम्मान है, तो उन्हें जल्द से जल्द वापस लौटना होगा।’ पूर्व पीएम ने इस बात पर जोर दिया कि पीड़ितों को न्याय मिलना आवश्यक है।

Check Also

पवन कल्याण को नहीं हरा पाए तो जगनमोहन की पार्टी के नेता ने बदला अपना नाम, चुनाव में ही किया था वादा

अमरावती: इस वर्ष लोकसभा और विधानसभा चुनाव के दौरान पक्ष विपक्ष के नेताओं ने कई दावे …