Tuesday, July 5, 2022 at 9:03 PM

पूर्व सीएम सिद्धारमैया के ब्यान से गरमाई राजनीति, आरएसएस कार्यकर्ता कांग्रेस दफ्तर में बेच रहे ‘शॉर्ट्स’

 कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्धारमैया द्वारा RSS के खिलाफ दिए गए बयान पर सियासत काफी गरमा चुकी है और RSS कार्यकर्ता अपना विरोध दर्ज करने के लिए अनोखा तरीका अपना रहे हैं.मांड्या में आरएसएस कार्यकर्ता अपना विरोध दर्ज करने के लिए कांग्रेस दफ्तर में चड्डी भेज रहे हैं।

बता दें कि पिछले हफ्ते, कांग्रेस की छात्र शाखा एनएसयूआई के कुछ सदस्यों ने राज्य के शिक्षा मंत्री बीसी नागेश के घर के बाहर खाकी शॉर्ट्स की एक जोड़ी जलाई। स्कूली पाठ्यपुस्तकों के कथित भगवाकरण के विरोध में किया गया था। कर्नाटक में विपक्ष के नेता सिद्धारमैया ने आरएसएस पर तंज कसते हुए कहा कि एनएसयूआई (NSUI) के सदस्यों ने पुलिस के सामने चड्डी जला दी।

तो अब हम आरएसएस के विरोध में हर जगह चड्डी जलाएंगे। उन्होंने कहा था कि मैं आपको शुरू से ही बता रहा हूं कि आरएसएस धर्मनिरपेक्ष संगठन नहीं है। क्या दलित, ओबीसी या अल्पसंख्यक समुदायों का कोई सदस्य कभी सरसंघचालक बना है क्या?

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्धारमैया (Siddaramaiah) के बयान का विरोध जताने के लिए आरएसएस कार्यकर्ता कांग्रेस दफ्तर में शॉर्ट्स भेज रहे हैं. कर्नाटक के मांड्या में मंगलवार को आरएसएस कार्यकर्ता लोगों से शॉर्ट्स जमा करते देखे गए, जो कांग्रेस कार्यालय भेजे जाएंगे.

Check Also

आर्थिक संकट से जूझ रहे पाकिस्तान पर पड़ी बारिश की मार, दक्षिण पश्चिम में 6 लोगों की मौत

दक्षिण-पश्चिमी पाकिस्तान और देश के अन्य हिस्सों में भारी बारिश के कारण मकानों की छत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *